• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Entertainment TOP-5: सुरेखा सिकरी के निधन से राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी तक

Entertainment TOP-5: सुरेखा सिकरी के निधन से राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी तक

(Photo @viralbhayani/Instagram)

(Photo @viralbhayani/Instagram)

तीन बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और ‘तमस’, से लेकर ‘मम्मो’, ‘बधाई हो’ और लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) समेत सुनहरे परदे पर पिछले करीब पांच दशक से सक्रिय रहीं दिग्गज एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

  • Share this:
    मुंबई. तीन बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और ‘तमस’, से लेकर ‘मम्मो’, ‘बधाई हो’ और लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) समेत सुनहरे परदे पर पिछले करीब पांच दशक से सक्रिय रहीं दिग्गज एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 75 साल की थीं. सीकरी को पिछले साल सितम्बर में मस्तिष्काघात हुआ था और वह कुछ दिन तक अस्पताल में भर्ती रही थीं. सीकरी ने थिएटर, फिल्म से लेकर टेलीविजन तक सभी मंचों पर अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ी. उन्होंने ‘तमस’, ‘मम्मो’, ‘सलीम लंगड़े पे मत रो’, ‘जुबैदा’, ‘बधाई हो’ जैसी फिल्में कीं और धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में भी नजर आईं. सीकरी आखिरी बार 2020 में ‘नेटफ्लिक्स’ की फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में नजर आई थीं. (पढ़ें पूरी खबर) 

    सिंगर और 'बिग बॉस 14' के रनरअप कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) एक दूजे को हो गए. दूल्हे के लिबास में राहुल जंच रहे थे तो लाल जोड़ें में सजीं दुल्हन दिशा परमार भी सबके आकर्षण का केंद्र रहीं. भव्य रूप से सजाए गए विवाह के मंडप में सभी लोगों की नजरें दूल्हा और दुल्हन पर टिकी हुईं नजर आईं. राहुल और दिशा के अग्नि के फेरे लेने का वीडियो सामने आया है. दोनों की शादी मुंबई में कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए हो रही हैं. शादी में राहुल के सभी दोस्त एक जैसी ड्रेस में नजर आए. स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने राहुल और दिशा के फेरे लेने का एक वीडियो शेयर किया है. (पढ़ें पूरी खबर) 

    बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के कुछ समय से एक दूसरे को डेट करने की अफवाह है. टीओआई को दिए इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने बेटी के रिलेशनशिप को लेकर चल रही अफवाहों पर बात करने से बचने की कोशिश की. जब उनसे अथिया और राहुल के एक ही आई ब्रांड के 'ब्रांड अंबेसडर' बनने के बारे में पूछा गया तो शेट्टी ने बहुत साफगोई से कहा, 'आप इस बारे में उन दोनों से बात करें'. शेट्टी ने अपनी बात को विस्तार देते हुए कहा, 'जहां तक ऐड की बात है... एक इंटरनेशनल ब्रांड ने दोनों को एंबेसडर के रूप में चुना है. वे एक गुड लुकिंग कपल हैं ना और ब्रांड के नजरिए से कहें तो यह बहुत अच्छे से काम करता है. और मुझे कहना होगा (हंसते हुए) ऐड में साथ-साथ अच्छे लगते हैं.' (पढ़ें पूरी खबर)

    साल की मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स-ड्रामा 'तूफान' (Toofaan) को अमेजन प्राइम वीडियो पर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया. फिल्म में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), मृणाल ठाकुर और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं. शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर एक्टर परेश रावल, फरहान अख्तर और डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा पर प्यार बरसाया है. शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, 'मेरे दोस्त फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा को आनंद देने वाली मुश्किल फिल्म बनाने के लिए मेरी शुभकामनाएं. कुछ दिन पहले मुझे इसे देखने का सौभाग्य मिला. परेश रावल, मोहन आगासे, मृणाल ठाकुर और हुसैन दलाल का बेहद शानदार परफॉर्मेंस. मेरा रिव्यू है कि हम सभी को तूफान जैसी और फिल्में बनाने की कोशिश करनी चाहिए.' (पढ़ें पूरी खबर) 

    कार्तिक आर्यन लंबे समय से चर्चा में हैं. अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के साथ ही कार्तिक, करण जौहर की फिल्म से निकाले जाने को लेकर भी सुर्खियों में रहे. वे एक अन्य फिल्म को लेकर रोहित धवन संग मीटिंग कर रहे हैं. एक्टर को रोहित धवन के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. कहा जा रहा है कि वह फिल्म 'शहजादा' को लेकर मीटिंग करने के लिए रोहित धवन के ऑफिस पहुंचे थे. दो बड़े प्रोजेक्ट गंवाने के बाद माना जा रहा था कि उनका करियर डूबने की कगार पर है, लेकिन अब एक्टर रोहित धवन की 'शहजादा' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं, जो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तेलुगु ब्लॉकबस्टर अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज