'दिल है दीवाना' में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह ने जबरदस्त डांस से मचाया धमाल

यह पहली बार होगा कि हैंडसम एक्टर और स्टनिंग एक्ट्रेस एक म्यूजिक सिंगल में एक साथ दिखाई देंगे, जिसका पूरा श्रेय भूषण कुमार को जाता है. (T-Series YouTube Grab)

यह पहली बार होगा कि हैंडसम एक्टर और स्टनिंग एक्ट्रेस एक म्यूजिक सिंगल में एक साथ दिखाई देंगे, जिसका पूरा श्रेय भूषण कुमार को जाता है. (T-Series YouTube Grab)

प्रतिभाशाली जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित डांस ट्रैक 'दिल है दीवाना' में अर्जुन और रकुल को दिलचस्प तरीके से पेश करता है जो रोमांटिक डांस नंबर की एनर्जी और वाइब्स से मेल खाता हुआ प्रतीत होता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 12:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई. रोमांटिक डांस ट्रैक 'दिल है दीवाना' के माध्यम से अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह, भूषण कुमार की टी-सीरीज के आपको थिरकने पर मजबूर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. प्रतिभाशाली जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित इस सॉन्ग में अर्जुन और रकुल को दिलचस्प तरीके से पेश करता है जो रोमांटिक डांस नंबर की एनर्जी और वाइब्स से मेल खाता हुआ प्रतीत होता है. संयोग से यह पहली बार होगा कि हैंडसम एक्टर और स्टनिंग एक्ट्रेस एक म्यूजिक सिंगल में एक साथ दिखाई देंगे, जिसका पूरा श्रेय भूषण कुमार को जाता है.

दर्शन रावल और एक्ट्रेस टर्न्ड सिंगर जारा खान के गायन के साथ तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज किए गए ‘दिल है दीवाना’ में इसकी अपबीट ट्यून और फन लिरिक्स के साथ ही एक पार्टी ट्रैक के सभी एलिमेंट्स मौजूद हैं. टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, ‘यह सॉन्ग एक अपबीट, पेपी ट्रैक और कम्प्लीट डांस नंबर है. सॉन्ग की हर एक बात, अर्जुन-रकुल के लुक्स, सेट्स, म्यूजिक वीडियो कॉन्सेप्ट, बीट्स, वोकल्स और बेमिसाल लिरिक्स तक सब कुछ बेहद शानदार है. हमारी ऑडियंस को यह सॉन्ग पसंद आने वाला है.’

मशहूर टीवी सीरीज पीकी ब्लाइंडर्स (Peaky Blinders) और हैरी पोर्टर (Harry Potter) जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस हेलेन मैक्रोरी (Helen McCrory) का निधन हो गया है. एक्ट्रेस के पति ने इस बात की जानकारी एक्ट्रेस के फैंस को दी. 52 साल की हेलेन कैंसर से पीड़ित थीं. वहीं, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को लेकर कई बातें कही हैं. अभिषेक ने बताया कि कैसे पिछले साल हुए लॉकडाउन के अनुभव ने उनकी 'सफलता' को देखने की धारणा को बदल दिया. उन्होंने कहा कि मैं ऐश्वर्या का बहुत आभारी हूं. हम चीजों का पीछा करने में इतने बिजी हो जाते हैं कि हम भूल जाते हैं कि वास्तव में हमारे लिए क्या महत्वपूर्ण है. मुझसे कई लोग पूछते हैं कि लॉकडाउन के दौरान आपने क्या किया था? कुछ लोगों ने खाना बनाना सीखा, कुछ लोगों ने नई भाषा सीखी. मैं अपनी पत्नी से इस बारे में बात कर रहा था और जैसा कि सभी पत्नियां करती हैं, वो आपका ध्यान रखती हैं और आपको वापस ट्रैक पर लाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज