आयशा सुल्ताना की अग्रिम जमानत याचिका पर हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित किया

न्यायमूर्ति अशोक मेनन ने कहा कि पूछताछ के बाद गिरफ्तारी की स्थिति में उन्हें अंतरिम जमानत दी जाएगी.

हाईकोर्ट ने आयशा सुल्ताना को राहत प्रदान करते हुए पुलिस से गिरफ्तारी की स्थिति में उन्हें अंतरिम जमानत पर छोड़ने का निर्देश दिया है. अदालत ने सुल्ताना को 20 जून को पूछताछ के लिए कवारत्ती पुलिस के सामने पेश होने का भी निर्देश दिया.

  • Share this:
    मुंबई. केरल हाईकोर्ट ने लक्षद्वीप में राजद्रोह के आरोपों पर मामले का सामना कर रहीं आयशा सुल्ताना द्वारा दाखिल अग्रिम जमानत याचिका पर गुरुवार को आदेश सुरक्षित रख लिया. हाईकोर्ट ने उन्हें राहत प्रदान करते हुए पुलिस से गिरफ्तारी की स्थिति में उन्हें अंतरिम जमानत पर छोड़ने का निर्देश दिया है. अदालत ने सुल्ताना को 20 जून को पूछताछ के लिए कवारत्ती पुलिस के सामने पेश होने का भी निर्देश दिया.

    न्यायमूर्ति अशोक मेनन ने कहा कि पूछताछ के बाद गिरफ्तारी की स्थिति में उन्हें अंतरिम जमानत दी जाएगी. आरोप हैं कि फिल्मकार सुल्ताना ने 7 जून को मलयालम न्यूज चैनल द्वारा प्रसारित एक चर्चा में भागीदारी के दौरान कहा था कि केंद्र सरकार ने लक्षद्वीप के लोगों के खिलाफ जैविक हथियार का इस्तेमाल किया है.

    रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11 की शूटिंग इन दिनों केप टाउन में चल रही है. रोहित शेट्टी शो को होस्ट कर रहे हैं. शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. शो की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोरोना पॉजिटिव हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल अनुष्का सेन को कोरोना वायरस के लक्षण नहीं है. लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद अदाकारा को क्वारंनटाइन कर दिया गया है. अनुष्का सेन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शो से जुड़े बाकी सभी कंटेस्टेंट्स के लिए टेस्ट करवाए गए हैं, जिनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, तलाक के बाद एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट रही मिनिषा लांबा प्यार में हैं. रेयान थाम से तलाक लेने के बाद एक फिर प्यार हो गया है. मिनिषा ने खुलासा किया कि वह एक शख्स के प्यार में हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.