प्रियंका चोपड़ा लॉन्च करेंगी कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी Stories I Must Tell...

प्रियंका ने खुद हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' के साथ एक लेखक के रूप में अपना डेब्यू किया है.

प्रियंका ने खुद हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' के साथ एक लेखक के रूप में अपना डेब्यू किया है.

दो हिंदी फिल्मी हस्तियों को देखना दिलचस्प होगा, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मुकाम हासिल किया है और जो अपनी लाइफ स्टोरीज के साथ लेखक बन गए है, वे अब कबीर की पुस्तक पर चर्चा करने और लॉन्च करने के लिए एक साथ आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 12:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. दिग्गज एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) की आगामी ऑटोबायोग्राफी 'स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर' (Stories I Must Tell: The Emotional Life of the Actor) को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) द्वारा लॉन्च किया जाएगा. दो हिंदी फिल्मी हस्तियों को देखना दिलचस्प होगा, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मुकाम हासिल किया है और जो अपनी लाइफ स्टोरीज के साथ लेखक बन गए है, वे अब कबीर की पुस्तक पर चर्चा करने और लॉन्च करने के लिए एक साथ आए हैं.

कबीर की बुक लॉन्च के लिए प्रियंका लंदन से वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगी, जिसका प्रीमियर एक मनोरंजन पोर्टल और कबीर के सोशल मीडिया पर 19 अप्रैल को शाम 6.30 बजे होगा. कबीर, जो अपनी ऑटोबायोग्राफी के साथ पहली बार लेखक बने हैं, वे एक इंटरनेशनल स्टार और अपनी दोस्त प्रियंका के साथ अपनी पुस्तक लॉन्च करने के लिए बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं. प्रियंका ने खुद हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' के साथ एक लेखक के रूप में अपना डेब्यू किया है.

कोरोना के बढ़े मामलों ने अब लोगों को चिंतित कर दिया है. बॉलीवुड की 'आइटल गर्ल' राखी सावंत भी बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर बेहद परेशान हैं. हाल ही में इस भयावह स्थिति में भी चल रहा क्रिकेट का महाकुंभ यानी आईपीएल को लेकर गुस्सा जाहिर किया है. राखी सावंत से पूछा गया कि मुंबई में चल रहे आईपीएल को वे फॉलो कर रही हैं या नहीं? इसपर उनका क्या कहना है? राखी ये सवाल सुनते ही भड़क गईं. उन्होंने कहा- वाह, मुंबई में लोग मर रहे हैं. हमारी जिंदगी झंड हो गई है और लोग यहां पर आईपीएल खेल रहे हैं. हम लोग छुप-छुप कर गाड़ी में चल रहे हैं और लोग आईपीएल खेल रहे हैं. वाह. वहीं, शिल्पा शेट्टी अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में उन्होंने लॉकडाउन के पॉजिटिव साइड को बयां किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज