बर्थडे के दिन रिलीज होगा कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी का ट्रेलर

फिल्म की रिलीज को यादगार बनाने के लिए कंगना और फिल्म थलाइवी की टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

फिल्म की रिलीज को यादगार बनाने के लिए कंगना और फिल्म थलाइवी की टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

इस साल एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए उनका बर्थडे सबसे ज्यादा यादगार होगा. उनके बर्थडे के दिन 23 मार्च को ही उनके जीवन की अब तक की सबसे बड़े फिल्मो में से एक और साल की सबसे बड़ी फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 12:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इस साल एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए उनका बर्थडे सबसे ज्यादा यादगार होगा. उनके बर्थडे के दिन 23 मार्च को ही उनके जीवन की अब तक की सबसे बड़े फिल्मो में से एक और साल की सबसे बड़ी फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. फिल्म की रिलीज को यादगार बनाने के लिए कंगना और फिल्म थलाइवी की टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

फिल्म के प्रमोशन का हर अंदाज़ अपने आप में कमाल का होगा और इसकी बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बर्थडे के मुबारक मौके पर इसकी शुरुआत कर रही हैं. डायरेक्टर विजय के इस ड्रीम प्रोजेक्ट और फिल्म 'थलाइवी' से जुड़े एक-एक सितारों के लिए यह फिल्म उनके लाइफ की सबसे अहम मूवी है.

एक कमाल की एक्ट्रेस और तमिलनाडु की राजनीति को अपने उदारता और प्यार से नए आयाम तक पहुंचाने वाली दिवंगत लीडर जयललिता की महान जीवन की असाधारण पहलुओं की झलकियां, कंगना के बर्थडे के दिन देखने को मिलेगी. कंगना और दिवंगत लीडर जयललिता के चाहनेवालों के लिए ये अब तक का सबसे बड़ा तोहफा होगा.

एक प्रभावशाली शख्सियत के जीवन की गाथा को रूपहले पर्दे पर दिखाने के लिए कंगना रनौत हर अग्निपरीक्षा से गुजरी हैं. भरतनाट्यम के गुर सीखने से लेकर, तमिल भाषा और जयललिता जी के हाव-भाव को अपने आप में हू-ब-हू उतारने के लिए कंगना ने जी- तोड़ मेहनत की है.
93वें ऑस्कर अवॉर्ड के नॉमिनेशन की घोषणा हो चुकी हैं. इस बार रिज अहमद के एकेडमी अवॉर्ड में नॉमिनेट होने वाले पहले मुस्लिम शख्स होने की खबर सुर्खियों में है. उन्होंने फिल्म साउंड ऑफ मैटल में अहम किरदार निभाया था. हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड्स को लेकर एक्ट्रेस शबाना आजमी ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'रिजवान के इकलौता मुस्लिम होने की बात को क्यों इतना हाईलाइट किया जा रहा है? वह बहुत कमाल का कलाकार है और मैं चाहूंगी कि वो ऑस्कर जीते, क्योंकि ये बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस थी और कोई कारण नहीं है. हालांकि मैं बता दूं कि मैंने भी उसके साथ दो फिल्मों में काम किया है- #BanglaTown Banquet और #Reluctant Fundamentalist."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज