अगले महीने फिर से शुरू होगी अदिवि शेष स्टारर फिल्म ‘मेजर’ की शूटिंग

शशि किरण इस फिल्म के निर्देशक हैं.

इस फिल्म की कहानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन से प्रेरित है.’ यह फिल्म एक साथ तेलुगु और हिंदी में शूट की जा रही है और शशि किरण इसके निर्देशक हैं.

  • Share this:
    मुंबई. फिल्म ‘मेजर’ की शूटिंग जुलाई में फिर से शुरू होगी. तेलुगु एक्टर अदिवि शेष ने शनिवार को कहा कि 2008 मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर बनने वाली उनकी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होगी. फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले 35 वर्षीय एक्टर ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी.

    शेष ने निर्माता शरत चंद्र के साथ एक चित्र शेयर किया और लिखा, ‘हमने जब पिछले साल फिल्म ‘मेजर’ शुरू की थी तब चितकुल इतना ठंडा नहीं था. बेहतरीन नजारों और अच्छे लोगों ने हमारा साथ दिया. जुलाई में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होगी. इस फिल्म की कहानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन से प्रेरित है.’ यह फिल्म एक साथ तेलुगु और हिंदी में शूट की जा रही है और शशि किरण इसके निर्देशक हैं.

    बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन की मां का निधन हो गया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस को ये दुखद जानकारी दी. शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने भी अपनी दादी के निधन का शोक समाचार फैंस को दिया है. मां के निधन के बाद शेखर सुमन ने ट्वीट कर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं अनाथ हो गया. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने बीते अप्रैल के महीने में अपने पति साहिल सहगल से अलग होने का फैसला किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी शादी के पांच साल बाद दोनों लोगों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. कीर्ति कुल्हारी ने अब बताया है कि अपनी शादी से बाहर निकलना कोई आसान फैसला नहीं था, उनका मानना है कि शादी खत्म करने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.