'मिडनाइट रन' फेम अमेरिकी एक्टर चार्ल्स ग्रोडिन का निधन, बोन मैरो कैंसर से थे पीड़ित

कनेक्टिकट के विंटन स्थित घर पर चार्ल्स ग्रोडिन का निधन हो गया.

कनेक्टिकट के विंटन स्थित घर पर चार्ल्स ग्रोडिन का निधन हो गया.

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रॉडवे, फिल्म और टेलीविजन भूमिकाओं में अपनी डेडपैन कॉमिक डिलीवरी के लिए जाने जाने वाले अमेरिकी एक्टर चार्ल्स ग्रोडिन का मंगलवार को निधन हो गया. वे 86 साल के थे.

  • Share this:

मुंबई. न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रॉडवे, फिल्म और टेलीविजन भूमिकाओं में अपनी डेडपैन कॉमिक डिलीवरी के लिए जाने जाने वाले अमेरिकी एक्टर चार्ल्स ग्रोडिन का मंगलवार को निधन हो गया. वे 86 साल के थे. कनेक्टिकट के विंटन स्थित घर पर उनका निधन हो गया. अखबार ने ग्रोडिन के बेटे का हवाला देते हुए बताया कि मौत का कारण बोन मैरो कैंसर था. द हार्टब्रेक किड, मिडनाइट रन, डिलिशियस ड्रोल और बीथोवेन जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए उन्हें याद किया जाता है.

दूसरी तरफ, बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे भी इसकी चपेट में आ चुके हैं. कुछ इससे अभी भी जंग लड़ रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं, जो इसे मात देकर वापस अपने परिवार के बीच में हैं. पिछले दिनों अस्पताल में भर्ती हुए टीवी एक्टर सूरज थापर ने कोरोना को मात दे दी है. सूरज टीवी सीरियल शौर्य एक अनोखी कहानी की शूटिंग गोवा में कर रहे थे. तेज बुखार के बाद वह मुंबई लौटे थे और सास लेने में तकलीफ के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो दिन के ट्रीटमेंट के बाद वह अपने घर लौट आए हैं. वहीं, सलमान खान की फिल्म 'राधे' को मिला-जुला रिस्पॉस मिल रहा है. लेकिन सलमान की ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई. सलमान की राधे ने वीकएंड पर 8.9 मिलियन व्यूज जुटाए हैं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' को 95 मिलियन व्यूज मिले थे. सलमान की राधे को सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने ट्रोल किया था और दो दिन तक राधे को बायकॉट करने का कैंपेन ट्विटर पर चलाया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज