फातिमा सना शेख बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री में मेहनत करनी पड़ेगी और काम मांगना पड़ेगा

फातिमा सना शेख ने कहा कि, ओटीटी अब हमारे पास दर्शकों से जुड़ने का एक नया माध्यम है. (File Photo)

फातिमा सना शेख ने कहा कि, ओटीटी अब हमारे पास दर्शकों से जुड़ने का एक नया माध्यम है. (File Photo)

फातिमा सना शेख ने कहा कि, ‘मैं ऐसे कई कलाकारों के बारे में जानती हूं जिन्होंने ऐसा करके अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है. मुझे अपने लिए अवसर बनाना पसंद है और बस घर पर बैठकर आश्चर्य करें कि मेरे पास काम क्यों नहीं है.

  • Share this:

मुंबई. फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) एक लोकप्रिय बाल कलाकार रही हैं और उन्होंने 2016 में रिलीज फिल्म ‘दंगल’ (Dangal) के साथ भी अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस ने कहा कि वह उन फिल्म निर्माताओं से संपर्क करने से नहीं शर्माती हैं जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं. एक्ट्रेस को टेक्स्ट और कॉल के जरिए लोगों तक पहुंचने में कभी भी कोई आपत्ति नहीं है.

एक प्रमुख प्रकाशन को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने शेयर किया है, ‘मैं ऐसा लोगों को यह याद दिलाने के लिए करती हूं कि, मैं मौजूद हूं. मैं बहुत सारी फिल्में नहीं करती, इसलिए मैं हमेशा वहां नहीं रहती. कभी लोग कास्टिंग में भूल जाते हैं कि ये भी एक्ट्रेस है. याद दिलाना बहुत जरुरी होता है. जब तक आप अपने स्थान और अपनी स्थिति के लिए नहीं लड़ेंगे, कोई और नहीं करेगा. अगर मुझे किसी को फोन करके याद दिलाना है कि मैं हूं और मुझे ऑडिशन देने में कोई आपत्ति नहीं है, यह सही है. इस में कुछ गलत नहीं है.’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं ऐसे कई कलाकारों के बारे में जानती हूं जिन्होंने ऐसा करके अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है. मुझे अपने लिए अवसर बनाना पसंद है और बस घर पर बैठकर आश्चर्य करें कि मेरे पास काम क्यों नहीं है. आपको मेहनत करनी पड़ेगी और काम मांगना पडेगा.’

अनिरुद्ध दवे करीब 22 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. 14 दिन बाद आईसीयू के बाहर आने के बाद उन्होंने खुद फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी सेहत की जानकारी फैंस के साथ साझा की है. अनिरुद्ध ने सपोर्ट और दुआओं के फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है. वहीं, इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रही जंग में गौहर खान फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतर गई हैं. गौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना स्टैंड लिया. गौहर ने साथ ही इजरायल प्रोडक्ट्स को बैन करने की मांग की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज