• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ent News Live Updates: लता मंगेशकर की हालत में सुधार, प्रियंका के मां बनने पर कैटरीना खुश

Ent News Live Updates: लता मंगेशकर की हालत में सुधार, प्रियंका के मां बनने पर कैटरीना खुश

Entertainment News, 22 January Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • | January 22, 2022, 23:59 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO

    हाइलाइट्स

    23:59 (IST)
    प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी बेटी के बारे में बात कर रही हैं. इसे लेकर लोगों का मानना है कि प्रियंका को पहले से ही अपनी बेबी का लिंग पता था. प्रियंका का ये वीडियो उनकी हालिया हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स'  के प्रमोशन के दौरान का है.

    23:25 (IST)
    अलदीन फेम और टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ निगम अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें डेंगू हो गया है. उन्हें पहले लग रहा था कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं, इसका पता करने के लिए उन्होंने तीन बार अपना कोरोना टेस्ट भी करवाया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. 

    22:27 (IST)
    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास  आज सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं. इस पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं, लेकिन बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन  ने अप्रत्यक्ष रूप से प्रियंका की आलोचना की है. उनका कहना है कि सरोगेसी के बजाय उनको अनाथ बच्चे को गोद लेना चाहिए था.  

    21:37 (IST)
    दिशा पाटनी ने शाहरुख खान और काजोल   स्टारर 'बाजीगर' के सॉन्ग 'ये काली काली आंखें' के रीमिक्स वर्जन पर ग्रूविंग डांस किया है. उन्होंने इसमें ग्लैमर का तड़का लगाया है. दिशा और नेटफ्लिक्स इंडिया ने इस डांस वीडियो को शेयर किया है. 

    20:36 (IST)
    लता मंगेशकर की हेल्थ का लेटेस्ट अपडेट जारी किया गया है. इस अपडेट के मुताबिक लता मंगेशकर की हालत में सुधार हो रहा है. लता दीदी के ट्विटर अकाउंट से ब्रीच कैंडी के डॉक्टर के हवाले से बयान जारी किया गया है. इसमें कहा गया है कि लता दीदी में पहले से ज्यादा सुधार के सकारात्मक संकेत दिख रहे हैं.

    19:46 (IST)
    तैमूर अली खान की देखभाल में हर वक्त जुटी रहने वाली नैनी को सैफ अली खान और करीना कपूर खान हर महीने 1 लाख 50 हजार रुपए सैलरी देते हैं. इस भारी भरकम  सैलरी के अलावा करीब 25 हजार रुपए नैनी को ओवरटाइम के अलग से मिलते हैं. यानी कुल मिलाकर 1 लाख 75 हजार हर महीने तैमूर की नैनी को तनख्वाह मिलती है. चौंकिए नहीं, सिर्फ इतना ही नहीं तैमूर की नैनी को इसके अलावा अन्य सुविधाएं भी मिलती हैं.

    19:03 (IST)
    आज ऋषि के जाने का गम नीतू को बुरी तरह सता रहा है. हो भी क्यों ना आखिर आज ही दिन वह कपूर खानदान की बहू बनकर आई थीं. 22 जनवरी 1980 में नीतू और ऋषि की प्रेम कहानी को अंजाम मिला था. नीतू ने ऋषि के साथ कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’  पर ली गईं मजेदार तस्वीरों को शेयर कर अपने पति के साथ बिताए गए खुशी के पलों को याद किया हैं. नीतू कपूर और ऋषि कपूर कुछ साल पहले कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर गए थे. मस्त मौला बिंदास, हर बात में हंसने का बहाना खोज लेने वाले ऋषि ने नीतू सिंह के साथ खूब ठहाके लगाए थे.

    16:59 (IST)
    राज एन सिप्पी की फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ जब 40 बरस पहले रिलीज हुई थी.  राज सिप्पी ने इस फिल्म को बनाने का फैसला किया तो उन्हें रेखा और अमिताभ की जोड़ी को ही लेना था लेकिन 1981-82 तक रेखा और अमिताभ के रिश्तों की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलें आ गई थीं. जिसकी वजह से रेखा इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं.

    16:37 (IST)
    नव्या नवेली नंदा  ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें पीच कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. नव्या के साड़ी वाले लुक की हर कोई तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कुछ फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए शादी का रिश्ता भेज रहे हैं. 

    14:35 (IST)
    48 साल की मलाइका आज भी अपनी उम्र की महिलाओं के लिए एक प्रेरणा हैं, लेकिन क्‍या अरबाज खान से कम उम्र में शादी एक 'गलती' थी? मलाइका ने पहली बार इस पर चुप्‍पी तोड़ी है. ऐक्‍ट्रेस, रीयलिटी शो जज और डांसर मलाइका अरोड़ा का कहना है कि 29 साल की उम्र में मां बनने या 25 की उम्र में शादी उनकी कोई गलती नहीं थी. न ही इस कारण उनके प्रोफेशनल लाइफ में कोई दिक्‍कत आई.

    श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपने लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग ‘बिजली’ को लेकर चर्चाओं में हैं. पलक के इस गाने ने लोगों का दिल जीत लिया. श्वेता तिवारी की तरह उनकी बेटी पलक भी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बोल्ड लुक्स के साथ इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े लाडले इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ एक ही कार में मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया, जिसके बाद फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर दोनों की बीच में क्या खिचड़ी पक रही है.

    पलक तिवारी (Palak Tiwari) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को शुक्रवार रात को साथ में स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पलक और इब्राहिम साथ एक गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं. कैमरे को देख जहां सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम मुस्कुरा रहे हैं. वहीं, पलक कैमरों को देख अपना मुंह छुपाती दिखाई दे रही हैं.

    वीडियो मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कहा जा रहा है कि दोनों शुक्रवार शाम को डिनर डेट पर पहुंचे थे. वहीं, वीडियो में पलक की हरकत देख फैंस अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर पलक और इब्राहिम के बीच चल क्या रहा है.

    पलक और इब्राहिम के इस वीडियो पर लोग खूब कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘इसमें मुंह छुपाने की क्या जरूरत थी’. एक अन्य ने लिखा- ‘मुंह छुपा लिया है… अब मम्मी से डांट नहीं पड़ेगी’. एक अन्य ने लिखा- ‘मुंह ऐसे छुपा रही है जैसे रेड पड़ी हो’. एक अन्य ने करीना कपूर को टारगेट किया और लिखा- ‘अब करीना सलाह देंगी इसको डेट मत करो’. एक अन्य ने लिखा- ‘मां की तरह ड्रामेबाज है’. एक यूजर ने लिखा- ‘मुंह छुपाना क्यों? ड्रग्स की रेड पड़ी है क्या?’

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0