• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Entertainment News Live Updates: सामंथा के गाने पर नेहा कक्कड़ ने मटकाई कमर, फैंस बोले- तुम रहने दो

Entertainment News Live Updates: सामंथा के गाने पर नेहा कक्कड़ ने मटकाई कमर, फैंस बोले- तुम रहने दो

Entertainment News, 23 January Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • | January 23, 2022, 23:07 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO

    हाइलाइट्स

    17:07 (IST)
    कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मालदीव वेकेशन की कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. कैटरीना कैफ अपनी जिंदगी के खूबसूरत दौर से गुजर रही हैं. कैटरीना कैफ की फोटोज पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स कमेंट कर प्यार जता रहे हैं.

    23:06 (IST)
    सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो हॉरर वीडियो शेयर किया है. उनके साथ आज सुबह मेकअप रूम में एक हादसा हो गया. दरअसल, मेकअप रूम में उनके चेहरे के पास बल्ब में ब्लास्ट हो गया, जिससे वह डर गईं. 

    23:06 (IST)
    सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो हॉरर वीडियो शेयर किया है. उनके साथ आज सुबह मेकअप रूम में एक हादसा हो गया. दरअसल, मेकअप रूम में उनके चेहरे के पास बल्ब में ब्लास्ट हो गया, जिससे वह डर गईं. 

    22:16 (IST)
    'बिग बॉस 15' अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. इस सीजन के आखिरी हफ्ते में फिनाले एपिसोड से देवोलीना भट्टाचार्जी बेघर हो गई हैं? इतना ही नहीं, राजीव अदातिया भी घर से बाहर निकल जाएंगे. बिग बॉस ने एलिमिनेट होने के बाद राजीव को बतौर वीआईपी एंट्री दी थी. 

    20:45 (IST)
    ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर मोहसिन खान ने उन खबरों को गलत बताया है, जिसमें कहा गया कि उन्हें अपना नाम बदलने के लिए धमकी भरे मैसेज मिले हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटमेंट जारी कर स्पष्ट किया कि उन्हें कोई धमकी भरे मैसेज नहीं मिले हैं. दरअसल, इसी नाम के एक और एक्टर हैं, जिन्होंने ‘मेरे साईं’  जैसे टीवी शोज में काम किया है.

    20:33 (IST)
    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने एक दिन सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बनने का ऐलान किया. अब उनके करीबी ने खुलासा किया है कि प्रियंका एक और बेबी को चाहते हैं. यानी निक और प्रियंका  दो बेबी पालना चाहते हैं.  

    19:51 (IST)
    उर्फी जावेद ने फिल्म 'पुष्पा' के गाने 'ऊ अंटवा'  पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. उर्फी का डांस देखकर नेटिजेंस उन्हें 'लो बजट सामंथा रुथ प्रभु' बता रहे हैं.

    19:12 (IST)
    'गुम है किसी के प्यार' में फेम यश पंडित लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड महिमा मिश्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. इसकी तस्वीरें यश की बहन और सिंगर श्रद्धा पंडित ने शेयर की है. इन तस्वीरों में कपल की प्री वेडिंग सेरेमनी से लेकर शादी तक की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ भी कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. 

    17:59 (IST)
    अनुष्का शर्मा  उन गिनी-चुनी एक्ट्रेस में से एक हैं जो खाने के अपने शौक को खुलकर जाहिर करती हैं. वे अक्सर अपने फूड की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. अनुष्का शर्मा ने हाल में केपटाउन में डोसे का लुत्फ उठाया, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम  पर शेयर की है. 


    17:05 (IST)
    'इंडियाज गॉट टैलेंट' में एक पांच साल की मासूम बच्ची ने अपनी गायकी से लोगों को अपना दिवाना बना दिया है. इस नन्हीं मासूम बच्ची अपनी मां के साथ सुर में सुर मिलाकर 'घर मोरे परदेसिया' गा रही है. इस मुश्किल क्लासिकल गाने को इतनी खूबसूरती से गाते देखकर फैंस भी अपनी एक्साइटमेंट को नहीं रोक पाते हैं और खुशी से झूम उठते हैं. 

    कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) के साले जेसन वातकिन्स (Jason Watkins) ने 20 जनवरी को अपनी जिंदगी को खुद खत्म करने का फैसला किया और मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया ये सवाल घरवालों के साथ पुलिस के लिए भी पहेली बना हुआ था. रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा (Lizelle D’souza) इस खबर के बाद बुरी तरह से टूट गई थीं, उन्होंने शक जाहिर किया था कि आखिर उनके भाई जेसन ने ये कदम क्यों उठाया होगा. पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू की तो पाया कि जेसन वातकिन्स काफी वक्त से डिप्रेशन में थे और इसी वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी को खुद खत्म करने का फैसला किया.

    रेमो डिसूजा (Remo D’souza) की बहन लिजेल डिसूजा (Lizelle D’souza) ने बताया था कि मां के निधन के बाद से जेसन वातकिन्स (Jason Watkins)और उनके पिता साथ में मुंबई स्थित फ्लैट में साथ रहते थे. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जेसन पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और यही उनके आत्महत्या करने की वजह बनीं.

    रिपोर्ट में एक पुलिस अधिकारी ने इस केस को आत्महत्या का क्लीयर केस बताया. उन्होंने कहा कि जेसन व्यक्तिगत कारणों से पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे. जेसन की इस तरह मुंबई के अपने फ्लैट में सुसाइड कर लेने से हर कोई आश्चर्यचकित था. इस मामले में पुलिस केस दर्ज करके अपने हिसाब से जांच में जुटी हुई है. हालांकि इस मामले पर अभी पुलिस ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

    भाई के मौत के बाद लिजेल डिसूजा ने बताया था कि मां के निधन के बाद से वह बहुत डिप्रेस रहता था. साल 2018 में जब मां का निधन हुआ तो वह बहुत टूट गया था, क्योंकि वह उनके सबसे करीब था. लिजेल ने बताया कि जेसन ने शादी नहीं की थी. आपको बता दें कि जेसन वातकिन्स रेमो डिसूजा के साथ कई फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके थे. वह रेमो की कई फिल्मों में एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0