बनारस शहर के घाटों पर शूट होगी विनोद तिवारी की फिल्म 'द कन्वर्जन'

विनोद ने इस सब्जेक्ट में एक शानदार लव स्टोरी निकाली है, जो इस फिल्म में देखने को मिलेगी.

निर्देशक विनोद तिवारी अब एक संवेदनशील मसले पर एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम 'द कन्वर्जन' है. नाम से ही फिल्म के बारे में पता चल रहा है कि यह फिल्म लव जिहाद पर होगी.

  • Share this:
    कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक को लेकर 2018 में सुपर हिट एक्शन कॉमेडी मूवी 'तेरी भाभी है पगले' का निर्देशन कर चुके निर्देशक विनोद तिवारी अब एक संवेदनशील मसले पर एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम 'द कन्वर्जन' है. नाम से ही फिल्म के बारे में पता चल रहा है कि यह फिल्म लव जिहाद पर होगी. फिल्म का सब्जेक्ट बीते कुछ वर्षों से सामने आ रहे लव जिहाद बेस्ड लग रहा है, ऐसा पोस्टर देखकर अनुमान लगाया जा सकता है जिसका मतलब होता है धर्म परिवर्तन. विनोद ने इस सब्जेक्ट में एक शानदार लव स्टोरी निकाली है, जो इस फिल्म में देखने को मिलेगी.

    'द कन्वर्जन' मूवी को लेकर विनोद तिवारी ने बताया कि फिल्म का कथानक लाजवाब है. हमने एक संवेदनशील मसले को लेकर यह फिल्म जरुर बनाई है, लेकिन यह हर वर्ग के दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है. उन्होंने कहा कि फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों में खूब पसंद भी किया जा रहा है. विनोद तिवारी ने कहा कि फिल्म को हमने एक लव ट्राएंगल के रूप में प्रस्तुत किया है, जिसे बाबा भोलेनाथ की नगरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र उत्तर प्रदेश के बनारस शहर के घाटों पर शूट किया गया है.

    भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज ( Mithali Raj) की बायॉपिक 'शाबाश मिठू' (Shabaash Mithu) में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. उन्होंने फॉर्म और शॉट्स पर काम करना शुरू कर दिया है. फिल्म का डायरेक्शन अब राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) कर रहे थे, लेकिन अब खबर है कि फिल्म को राहुल ढोलकिया की जगह की जगह श्रीजीत मुखर्जी (Srijit Mukherji) करेंगे. वहीं, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में जेल की हवा खा चुकीं रिया, इन दिनों जमानत पर बाहर हैं, ऐसे में खुद को वह पॉजिटिव रखने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में रिया ने अपने बचपन की एक थ्रोबैक तस्वीर के साथ एक पॉजिटिव नोट अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.