श्रवण राठौड़ के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए वायरस से संक्रमित पत्नी और बेटा

श्रवण की पत्नी और बड़ा बेटा उनके अंतिम संस्कार से पहले आखिरी दर्शन नहीं कर पाए. दोनों वायरस से संक्रमित हैं और हॉस्पिटल में भर्ती हैं. (File Photo)

श्रवण की पत्नी और बड़ा बेटा उनके अंतिम संस्कार से पहले आखिरी दर्शन नहीं कर पाए. दोनों वायरस से संक्रमित हैं और हॉस्पिटल में भर्ती हैं. (File Photo)

श्रवण राठौड़ (Shravan Rathod) के बड़े बेटे संजीव राठौड़ (Sanjeev Rathod) ने बताया कि वे और उनकी मां विमला देवी कोविड-19 से पीड़ित हैं और अस्पताल में एडमिट हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं और मेरी मां कोविड-19 से संक्रमित हैं और इलाज के लिए अंधेरी ईस्ट स्थित सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 12:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई. निर्देशक जोड़ी नदीम-श्रवण के संगीतकार श्रवण राठौड़ (Shravan Rathod) की कोविड-19 (Covid-19) संबंधी जटिलताओं के कारण मौत हो चुकी है. राठौड़ के बड़े बेटे संजीव राठौड़ (Sanjeev Rathod) ने बताया कि वे और उनकी मां विमला देवी कोविड-19 से पीड़ित हैं और अस्पताल में एडमिट हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं और मेरी मां कोविड-19 से संक्रमित हैं और इलाज के लिए अंधेरी ईस्ट स्थित सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती हैं. मुझे संक्रमण के हल्के लक्षण हैं. अस्पताल में यह मेरा दूसरा दिन है.’ ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, श्रवण की पत्नी और बड़ा बेटा उनके अंतिम संस्कार से पहले आखिरी दर्शन नहीं कर पाए. दोनों वायरस से संक्रमित हैं और हॉस्पिटल में भर्ती हैं.

संजीव ने बताया, ‘पिछले सप्ताह संक्रमण के लक्षण दिखने के बाद पिताजी को भर्ती कराया गया था... वह कुंभ मेला गए थे. लेकिन मैं यह नहीं कह सकता कि वह वहीं इस वायरस के सम्पर्क में आए. मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ या उन्हें यह संक्रमण कहां हुआ. इसे देखने का एक तरीका यह भी हो सकता है कि हमारी आत्माओं को मृत्यु के बाद ईश्वर के पास शांति मिलती है, लेकिन इस आयु के किसी व्यक्ति ने एक पवित्र स्थान की यात्रा की और फिर ईश्वर के आगे समर्पण कर दिया.’

कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखने के बाद लोगों के मन में डर बैठ गया है. आम आदमी हो या फिर स्टार्स सभी अपनी तरफ से पूरी सावधानी बरत रहे हैं. राखी सावंत का भी हाल इससे कुछ अलग नहीं है. राखी सावंत भी इस खतरनाक वायरस से काफी घबराई हुई हैं और इसलिए वह अपना ग्लैमरस लुक छोड़ खुद को पीपीई किट पहनकर कॉफी लेनी पहुंच गई. वहीं, अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कभी डांस वीडियो और फिटनेस वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं. अदा शर्मा ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर नई ग्लैमरस तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने हाथ में तलवार लेकर बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं. अदा ने कैप्शन में बताया है कि उन्होंने ये तलवार क्यों उठाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज