फिल्म ‘लूडो’ के कलाकार रोहित सराफ की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव

वे अनुराग बसु डायरेक्टेड फिल्म ‘लूडो’ में दिखाई दे चुके हैं. वे हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज मिस मैच में भी दिखाई दिए थे.

वे अनुराग बसु डायरेक्टेड फिल्म ‘लूडो’ में दिखाई दे चुके हैं. वे हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज मिस मैच में भी दिखाई दिए थे.

बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना से ग्रस्त होने का सिलसिला जारी है. एक्टर रोहित सराफ की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वे आइसोलेशन में चले गए हैं. उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 12:37 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना से ग्रस्त होने का सिलसिला जारी है. एक्टर रोहित सराफ की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वे आइसोलेशन में चले गए हैं. उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. वे अनुराग बसु डायरेक्टेड फिल्म ‘लूडो’ में दिखाई दे चुके हैं. वे हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज मिस मैच में भी दिखाई दिए थे.

रोहित सराफ ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. हमेशा मास्क पहन कर रखें. सोशल डिस्टेंस का पालन करें. अपने हाथ धोते रहे नहीं तो सैनिटाइज करते रहे. आपकी शूटिंग नहीं चल रही है तो घर पर रहें.'

रोहित ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, 'मैंने सारी सावधानियां बरती थीं. इसके बाद भी मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है. यह वायरस अभी भी हम सभी के बीच है. कृप्या एक मिनट के लिए भी ढिलाई न बरतें. मैं कुछ दिनों से आइसोलेशन में हूं. मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि इसे हल्के में ना लें. कृप्या अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहे.'

बिग बॉस सीजन 13 में चर्चाओं में रहे मॉडल आसिम रियाज अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं. शो के दौरान भी उन्हें ज्यादातर जिम एरिये में देखा जाता था. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है. अपनी तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसको देखने के बाद फैंस परेशान हो गए.
दरअसल, आसिम ने हाल ही में एक कपिंग थैरेपी ली, जिसके बाद उनकी पीठ पर ये निशान आ गए थे.  ये निशान थोड़े समय के लिए रहते हैं और उसके बाद चले जाते हैं. लेकिन कई लोगों को इसके बारे में नहीं पता था, इसलिए वह आसिम की चिंता करने लगे. कपिंग थैरिपी चीन में होने वाली एक थैरेपी की ऑल्टरनेटिव थैरेपी है. इसमें वैक्युम के साथ स्किन पर कई जगह कप रखे जाते हैं जो कि सक्शन पैदा करते हैं.  इससे शरीर के उस हिस्से का ब्लड फ्लो ठीक हो जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज