गोवा में फिल्म क्रू के सदस्यों पर हमला, टैक्सी यूनियन के 2 नेता भेजे गए जेल

तटीय राज्य में ‘टूरिस्ट टैक्सी’ संचालक पिछले एक पखवाड़े से हड़ताल पर हैं.

तटीय राज्य में ‘टूरिस्ट टैक्सी’ संचालक पिछले एक पखवाड़े से हड़ताल पर हैं.

पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपियों की पहचान बप्पा कोरगांवकर और सुनील नाइक के तौर पर हुई है. पोरवोरिम थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों को शनिवार को किए गए हमले के लिए गिरफ्तार किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 12:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. गोवा में पणजी के पास नेरूल गांव में फिल्म क्रू के कुछ सदस्यों पर हमला करने के आरोप में टैक्सी यूनियन के दो नेताओं को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपियों की पहचान बप्पा कोरगांवकर और सुनील नाइक के तौर पर हुई है. पोरवोरिम थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों को शनिवार को किए गए हमले के लिए गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया, ‘आरोपी अनधिकृत तरीके से बंगले में घुस गए, जहां फिल्म की शूटिंग चल रही थी और क्रू के सदस्यों पर हमला कर दिया…टैक्सी यूनियन के सदस्य इसलिए नाराज थे, क्योंकि फिल्म यूनिट ने क्रू के सदस्यों को लाने-ले जाने के लिए राज्य के बाहर की टैक्सियों को किराए पर लिया था.’ तटीय राज्य में ‘टूरिस्ट टैक्सी’ संचालक पिछले एक पखवाड़े से हड़ताल पर हैं और उनकी मांग है कि ऐप आधारित टैक्सी सेवा ‘गोवा माइल्स’ को खत्म किया जाए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन कोरोना के बढ़ते मामलों से परेशान हैं. मुंबई में वह लगातार लोगों की मदद की कोशिश कर रही हैं, एक्ट्रेस ने हाल ही में स्वास्थ्य कर्मियों को 1000 PPE किट्स दी हैं. एक्ट्रेस ने अपने फैंस से भी फंड जुटाकर लोगों की मदद करने की गुहार लगाई है. कोरोना वायरस के कारण हो रहे लॉकडाउन और जनता कर्फ्यू के कारण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इस आपदा में औंधे मुंह गिरती नजर आ रही है. कई सारी फिल्मों की शूटिंग शेड्यूल रद्द कर दिए गए हैं. इसमें से एक वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' भी शामिल है. राज मेहता के निर्देशन में बन रही फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल अप्रैल महीने से शुरू होने वाला था मगर कोविड के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर सरकार द्वारा महाराष्ट्र में कर्फ्यू लगाया गया है इस वजह से फिल्म के दूसरे चरण के शेड्यूल को फिलहाल के लिए कैंसिल कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज