अपना शहर चुनें

States

Entertainment: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार के इंडस्ट्री में 30 साल

अक्षय कुमार.
अक्षय कुमार.

Entertainment News, 25 January Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 12:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए. अक्षय कुमार की पहली हिंदी फिल्म ‘सौगंध’ रिलीज़ हुई थी. इस समय बॉलीवुड में एक साथ कई कलाकार धीरे-धीरे अपने पैर जमा रहे थे. इनमें शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और अजय देवगन प्रमुख थे. ऐसे में हैंडसम अक्षय कुमार ने एक्शन हीरो के रूप में बॉलीवुड में एंट्री मारी.

शुरू में उन्होंने एक्शन और रोमांटिक फिल्मों में लीड कैरेक्टर का रोल प्ले किया, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने हर जॉनर में हिट फिल्में कीं. सौगंध रोमांटिक ड्रामा थी, जिसमें अक्षय ने अपने खतरनाक स्टंट और एक्शन करके दर्शकों को दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर कर दिया था. इस फिल्म का डायरेक्शन राज सिप्पी ने किया था. फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट में शांतिप्रिया थीं.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 24 जनवरी को दोनों ने अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में 7 फेरे लिए. शादी के बाद देर रात दोनों की पहली तस्वीर सामने आई. सुबह से दूल्हा-दुल्हन की एक झलक के लिए इंतजार कर रहे पैपराजी के सामने ये दोनों खुद गए. सोशल मीडिया पर वरुण ने शादी की तस्वीरों को साझा किया, जिसके बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. वरुण की तस्वीर पर दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, टाइगर श्राफ, परिणीति चौपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा आदि कई सेलेब्स ने कमेंट कर बधाई दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज