• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Entertainment News Live Updates: कैटरीना कैफ ने शेयर किया Nirbhaya Squad का वीडियो

Entertainment News Live Updates: कैटरीना कैफ ने शेयर किया Nirbhaya Squad का वीडियो

Entertainment News, 26 January Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • | January 26, 2022, 23:50 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO
    20:47 (IST)
    पहले फिल्म ‘राधे श्याम (Radhe Shyam)’ 14 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए इसकी रिलीज डेट पोस्टपोंड कर दी गई थी.  अब फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार (Radha krishna Kumar) ने 26 जनवरी को एक ट्वीट कर इस बात को साफ कर दिया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी.

    Prabhas, Radhe Shyam, Pooja Hegde

    19:38 (IST)
    जीवन कुमार जम्मू-कश्मीर पुलिस की IRP यानी इंडियन रिजर्व पुलिस में कॉन्स्टेबल हैं और 2018 में वो पुलिस में भर्ती हुए. News18 Hindi के साथ एक इंटरव्यू में जीवन ने कहा कि उन्हें बचपन से ही म्यूजिक में बहुत दिलचस्पी थी. एक दिन रैप गाना सुनने के बाद उन्हें बहुत अच्छा लगा और अब वो उनका जुनून बन गया है. साथ ही देश के लिए कुछ करने का जज्बा शुरू से ही था. बचपन में सेना के जवान और पुलिस के जवानों को देख के प्रोत्साहन मिलता था कि उन्हें भी देश के लिए कुछ करना चाहिए.

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को जीतकर फैंस के दिलों में राज किया. आज वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें इतनी हैं कि पुरानी यादों को याद कर फैंस भावुक हो जाते हैं. सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एक बार फिर सिद्धार्थ की झलक देखने को मिलेगी. शो के फिनाले में सिड की खास दोस्त शहनाज गिल उन्हें प्यार भरा सलाम देने (Shehnaaz Gill pay tribute to Sidharth Shukla) के लिए पहुंचेगी. शो का एक प्रोमो चैनल ने शेयर किया है, जिसको देखने के बाद फैंस भावुक हो रहे हैं.

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ग्रैंड फिनाले अब करीब आ रहा है. शो के फिनाले एपिसोड को खास बनाने की तैयारी जोरों पर चल रही हैं. शो में एक बार फिर सिडनाज को जोड़ी की झलक दिखाई देगी. दरअसल, शो में इस बार बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को भी ट्रिब्यूट दिया जाएगा. सिंतबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का हार्टअटैक के कारण निधन हो गया था. सिद्धार्थ के निधन से सभी शॉक्ड रह गए थे. अब बिग बॉस अपने रियल हीरो को याद करेगा. इस मौके पर सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल भी शिरकत करेंगी.

    कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज के कुछ विजुअल्स दिखाए गए हैं, जो बिग बॉस के घर में बिताए गए दोनों के सुनहरे पलों की यादें ताजा कर रहे हैं.

    वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘ग्रैंड फिनाले होगा और भी स्पेशल जब शहनाज गिल आएंगी #SidNaaz के रिश्ते को देने एक हार्टवार्मिंग ट्रिब्यूट. 29 और 30 जनवरी को देखना न भूलें बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले रात 8 बजे से’. बिग बॉस 15 को लेकर इस बार फैंस ने मिक्स्ड व्यूज दिए. शो दर्शकों को ज्यादा एंटरटेनिंग नहीं लगा.

    वीडियो देख फैंस भावुक हो रहे हैं. फैंस बिग बॉस 13 के उन दिनों को याद कर रहे हैं, जब दोनों साथ में लोगों का मनोरंजन किया करते थे. फैंस शहनाज के उस दुखद चेहरे को भी नहीं भूल पा रहे हैं, जो उन्होंने सिद्धार्थ के अंतिम सफर में देखा था.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0