फिल्म-रंगमंच के कलाकार पीसी सोमन का निधन, गोपालकृष्णन की फिल्मों से मिली थी पहचान

कई लोकप्रिय फिल्मों खासकर फेमस फिल्म निर्माता अडूर गोपालकृष्णन की फिल्मों में उनके अभिनय को बेहद सराहना मिली.

कई लोकप्रिय फिल्मों खासकर फेमस फिल्म निर्माता अडूर गोपालकृष्णन की फिल्मों में उनके अभिनय को बेहद सराहना मिली.

एक्टर पीसी सोमन फिल्मी जगत में थियेटर की दुनिया से आए थे और फिल्म निर्माता अडूर गोपालकृष्णन की फिल्मों में उनके अभिनय को बेहद सराहना मिली. गोपालकृष्णन की फिल्म ‘स्वयंवरम’, ‘विधेयन’ और ‘माथीलुकल’ जैसी फिल्मों में उनके अभिनय कौशल की खूब प्रशंसा हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 12:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म और रंगमंच एक्टर पीसी सोमन का उम्र संबंधी बीमारियों की वजह से शुक्रवार को निधन हो गया. पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. वे 81 वर्ष के थे. सोमन फिल्मी जगत में थियेटर की दुनिया से आए थे और कई लोकप्रिय फिल्मों खासकर फेमस फिल्म निर्माता अडूर गोपालकृष्णन की फिल्मों में उनके अभिनय को बेहद सराहना मिली. गोपालकृष्णन की फिल्म ‘स्वयंवरम’, ‘विधेयन’ और ‘माथीलुकल’ जैसी फिल्मों में उनके अभिनय कौशल की खूब प्रशंसा हुई.

उन्होंने करीब 300 से ज्यादा नाटकों में भी काम किया. वहीं, दशकों लंबे अपने करियर में वह टेलिविजन पर कुछ धारावाहिकों में भी नजर आए. मुख्यमंत्री पी. विजयन ने एक्टर के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि फिल्म जगत के साथ-साथ वह नाटकों में भी अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते थे.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं. परिवार में वह सबसे ज्यादा करीब अपनी मां मोना शौरी कपूर से थे. मां को गए 9 साल हो गए लेकिन वह आज भी मां को भूला नहीं पाए हैं. गुरुवार को अपनी मां की पुण्यतिथि पर अर्जुन कपूर बेहद इमोशनल होते दिखाई दिए. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेहद भावुक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में अर्जुन ने अपनी मां की एक खास तस्वीर साझा की है और इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में बयां किया है कि वो अपनी मां को किस कदर मिस करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज