• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ENT TOP-5: राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी से धनुष के बर्थडे पर सारा अली खान के पोस्ट तक

ENT TOP-5: राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी से धनुष के बर्थडे पर सारा अली खान के पोस्ट तक

राज कुंद्रा, शिल्पा और वियान ने किया प्रिवेंशन ऑफ इनसाइडर ट्रेडिंग का उल्लंघन, सेबी का एक्शन.

राज कुंद्रा, शिल्पा और वियान ने किया प्रिवेंशन ऑफ इनसाइडर ट्रेडिंग का उल्लंघन, सेबी का एक्शन.

यह मामला 2015 का है, जब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) वियान कंपनी की मालिक थी. 2020 में शिल्पा शेट्टी ने कंपनी से रिजाइन कर दिया था. राज कुंद्रा और शिल्पा पर आरोप हैं कि उन्होंने अपनी कंपनी की बहुत गोपनीय जानकारी बाहर दी है. इसी मामले में सेबी ने कार्रवाई की है.

  • Share this:

    मुंबई. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) उर्फ रिपु सूदन कुंद्रा पर अब सेबी (भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड) ने एक्शन लिया है. सेबी ने राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज (Viaan Industries) पर भी एक्शन लिया है. सेबी ने प्रिवेंशन ऑफ इनसाइडर ट्रेडिंग के नियमों के तहत इन दोनों के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी पर भी कार्रवाई की है. शेयर मार्केट का रेगुलेशन करने वाली संस्था ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और वियान इंडस्ट्रीज तीनों पर कुल 3 लाख रुपए की पेनाल्टी लगाई है. सेबी ने तीनों को पेनाल्टी चुकाने के लिए 45 दिनों का समय दिया है. प्रिफरेंशयल अलॉटमेंट की जानकारी देने में देरी करने के आरोप में यह कार्रवाई की गई है. (पढ़ें पूरी खबर)

    अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ में सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहली बार धनुष (Dhanush) के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. आज उनके जन्मदिन पर, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अभिनेता के लिए कुछ खूबसूरत शब्द साझा किए हैं. सारा ने धनुष के साथ एक शानदार तस्वीर साझा की और लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे धनुष, आपको बहुत सारा प्यार, लक, पॉजिटिविटी और शांति, स्निकर्स, पनीर सोडा, बुक्स.’ (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कश्मीर में एक स्कूल के पुनर्निर्माण के लिए कथित तौर पर 1 करोड़ रुपये का दान दिया है. बता दें, अक्षय कुमार ने 17 जून को जम्मू-कश्मीर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ- BSF) के साथ बिताया था. इसी दौरान अक्षय ने कश्मीर के नीरू गांव में एक जर्जर स्कूल के पुनर्निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये योगदान देने की इच्छा जताई थी. (पढ़ें पूरी खबर)

    पश्चिम बंगाल में दो महिलाओं की शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिनका दावा है कि उन्हें ‘अश्लील फिल्म में काम करने के लिए मजबूर किया गया’. महिलाओं ने बताया कि, बाद में उनकी वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित कर दी गई. एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि इनमें से एक महिला ने कहा कि. उसकी वीडियो विभिन्न वेबसाइट और ऐप पर अपलोड कर दी गईं हैं. उनमें से कुछ कारोबारी राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनकी कंपनी से जुड़े बताए जा रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज फेम एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने ‘कालीन भैया’ का किरदार निभाकर बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर लिया है, लेकिन यहां तक पहुंचने से पहले उन्होंने कई साल तक संघर्ष किया है. अनुराग कश्यप ने अपनी कालजयी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of Wasseypur) में पंकज त्रिपाठी को ब्रेक दिया था. इसमें उन्होंने अपने कैरेक्टर को ऐसे निभाया, जैसे यह कैरेक्टर रियल में अस्तित्व में हो. फैंस तो इस फिल्म में की गई उनकी एक्टिंग पर आज तक फिदा हैं, लेकिन खास बात यह है कि क्रिटिक्स ने भी इसमें उनके काम की प्रशंसा की थी. इस फिल्म के बाद पंकज सफलता की सीढ़ियां चढ़ते गए और फिर उन्होंने ‘कालीन भैया’ के किरदार को अमर कर दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज