फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर’ में जासूस के रोल में दिखाई देंगी राधिका आप्टे

फिल्म ‘इंदु की जवानी’का निर्देशन करने वाले अबीर सेनगुप्ता इस फिल्म के साथ प्रोड्यूसर के रूप में करियर की नई पारी शुरू कर रहे हैं.

फिल्म ‘इंदु की जवानी’का निर्देशन करने वाले अबीर सेनगुप्ता इस फिल्म के साथ प्रोड्यूसर के रूप में करियर की नई पारी शुरू कर रहे हैं.

राधिका आप्टे ने कहा कि, फिल्म के लेखक-निर्माता अनुश्री मेहता ने जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ उनसे संपर्क किया तो वह इस कहानी के ‘नयापन’ से बेहद प्रभावित हुईं. फिल्म के पोस्टर में वह ‘एक घरेलू महिला के रूप में बंदूक के साथ नजर’ आईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 12:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस राधिका आप्टे ‘मिसेज अंडरकवर’ फिल्म में जासूस का किरदार अदा करने जा रही हैं. फिल्म निर्माताओं ने रविवार को इस बात की जानकारी दी. ‘इंदु की जवानी’ फिल्म का निर्देशन करने वाले अबीर सेनगुप्ता इस फिल्म के साथ प्रोड्यूसर के रूप में करियर की नई पारी शुरू कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म के साथ लेखक-निर्माता अनुश्री मेहता डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं. इस फिल्म में आप्टे के साथ एक्टर सुमीत व्यास नजर आएंगे.

आप्टे ने कहा कि मेहता ने जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ उनसे संपर्क किया तो वह इस कहानी के ‘नयापन’ से बेहद प्रभावित हुईं. फिल्म के पोस्टर में वह ‘एक घरेलू महिला के रूप में बंदूक के साथ नजर’ आईं. एक्ट्रेस ने एक बयान में कहा, ‘हम सभी फिल्म का भाव पोस्टर के जरिए दिखाना चाहते थे और मैं यह कहना चाहूंगी कि हमने ऐसा किया भी. मैं अब इस इंतजार में हूं कि दर्शक इस फिल्म के बारे में क्या कहते हैं.’

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मम्मी बनने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक नई सेल्फी शेयर की है. इसे शेयर करते हुए करीना ने बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है. बेबो ने लिखा, द हाईलाइट्स इन योर्स हेयर दैट कैच योर आईज...आई हैव ब्लाइंड... करीना मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ आगे लिखती हैं, 'आई एम नॉट द लेडी इन रेड'. इनके अलावा करीना ने म्यूजिक इमोजी भी शेयर किया है.

वहीं,  प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेर‍िका (PGA) अवॉर्ड्स के 'In Memoriam' सेग्मेंट में एक्टर को याद किया गया, लेक‍िन यहां एक चूक हो गई. इरफान खान का नाम Irrfan Khan के बजाय Irrif Kahn लिखा गया था. अमेर‍िकन न्यूज वेबसाइट वेराइटी की रिपोर्ट के अनुसार,  अवॉर्ड्स के प्री-टेप्ड प्रोडक्शन में इरफान के नाम को गलत लिखा गया था. उनके अलावा मिनारी स्टार Steven Yeun के नाम को Steven Yuen लिखा गया था, जो कि इस इवेंट के प्रेजेंटर भी थे. इतने बड़े इवेंट में हुई इस तरह की गलती को शायद ही कोई नजरअंदाज कर सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज