Home /News /entertainment /

Entertainment: 'अंतिम' के बाद 'टाइगर 3' की शूटिंग करेंगे सलमान खान

Entertainment: 'अंतिम' के बाद 'टाइगर 3' की शूटिंग करेंगे सलमान खान

सलमान खान इस मामले में कोर्ट से अब तक 17 बार हाजरी माफी ले चुके हैं.

सलमान खान इस मामले में कोर्ट से अब तक 17 बार हाजरी माफी ले चुके हैं.

एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

    मुंबई. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान इन दिनों अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए बहुत बिजी हैं. वे अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इसके बाद वे फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग पूरी करने में जुटे हैं. फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग करने के बाद वे मार्च में ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे. रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग करने के लिए जल्द दुबई जाएंगे.

    सलमान अपनी फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग को जल्द पूरा करने में लगे हैं. इस फिल्म में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा भी हैं. इसका निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं. यह मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ का रीमेक है, जिसमें सलमान पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे.

    बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. खबरें हैं कि इस फिल्म के रणवीर सिंह ने 50 करोड़ रुपए की फीस ली है. रणवीर सिंह इस फिल्म के लिए 75 दिन शूट करने वाले हैं. हर दिन का करीब 66 लाख रुपए वह ले रहे हैं. चर्चाएं तो ये भी हैं कि वह अब अपनी हर फिल्म के बाद अपनी फीस बढ़ाते जाएंगे. इन दावों के बाद रणवीर सिंह इस वक्त सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्टर बन गए हैं. वहीं, हाल ही में रिलीज हुई तांडव वेब सीरीज के कानूनी पचड़े में फंसने और सुप्रीम कोर्ट की तरफ से राहत देने से इनकार के चलते शर्मिला टैगोर इन दिनों परेशान हैं. 76 वर्षीय एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने इस वेब सीरीज के लीड एक्टर और बेटे सैफ अली खान को आगे से किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले स्क्रिप्ट पढ़ने की सलाह दी है.

    Tags: Entertainment

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर