कंगना और दिलजीत के ट्विटर वॉर से फिल्म ‘तख्त’ तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

(फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/@diljitdosanjh)

(फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/@diljitdosanjh)

पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) रिहाना के कदम से इतने प्रभावित होकर उनके सम्मान में एक नया गाना रिलीज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2021, 12:04 AM IST
  • Share this:

मुंबई. अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने जब से देश में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दी है, तब से बॉलीवुड सितारे दो खेमे में बंट गए हैं. एक तरफ जहां पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) रिहाना के इस कदम से इतने प्रभावित होकर उनके सम्मान में एक नया गाना रिलीज किया है, तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस मामले में दिलजीत निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था. अब दिलजीत ने कंगना के ट्वीट का जवाब दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है. 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोगों का इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है और ट्रेलर को पसंद किया जाना भी लाजमी है, क्योंकि पहली बार परिणीति चोपड़ा को ऐसे अवतार में देख रहे हैं, जिसमें उनका सीरियस किरदार नजर आ रहा है. रिलीज के साथ ही फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (पढ़ें पूरी खबर)

फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के खेमे से एक अच्छी खबर आ रही है. मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त (Takht)’ को लेकर संशय खत्म हो गया है. इस फिल्म निर्माण को लेकर धर्मा प्रोडक्शन और लाइक प्रोडक्शन के बीच करार होने की खबर आ रही है. इसके साथ ही ये भी साफ हो गया है कि ‘तख्त’ को लेकर काम जल्द ही शुरू हो जाएगा. कई बड़े सितारों को लेकर बनने वाली फिल्म ‘तख्त’ बंद करने की खबर आई थी. (पढ़ें पूरी खबर)

दिल्ली बॉर्डर पर करीब दो महीने से डेरा डाले किसानों के आंदोलन के समर्थन में अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) के उतर जाने से मामला और सुर्खियों में आ गया है. रिहाना ने सीएनएन के एक आर्टिकल के साथ ट्वीट किया है कि ‘हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं ? इसके साथ ही हैशटैग ‘किसान आंदोलन’. इस पोस्ट के बाद विरोध और समर्थन में लगातार कमेंट किया जा रहा है. रिहाना का ये ट्वीट वायरल हो गया. रिहाना के ट्विटर पर 10 करोड़ फॉलोवर हैं. (पढ़ें पूरी खबर)
फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) को अपनी लव लाइफ को सोशल मीडिया में दिखाने से कोई गुरेज नहीं है. सोशल मीडिया में आलिया को अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन (Shane Gregoire) के साथ प्यार भरे पलों को दिखाने में कोई परेशानी नहीं होती. हमें मानना होगा कि यह कपल पूरी तरह प्यार में डूबा हुआ है. आलिया के ब्वॉयफ्रेंड ने उनके बर्थडे पर एक प्यारा सा संदेश शेयर किया था, जिसमें लिखा था, 'मेरी भारतीय क्वीन को जन्मदिन मुबारक. मेरी जिंदगी में और रंग भरने और मेरी तरह ही अजीब बनने के लिए शुक्रिया. तुम्हें प्यार. तुम बहुत खास हो और मैं यह जानने के लिए बेचैन हूं कि तुम आगे क्या करती हो.' (पढ़ें पूरी खबर)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज