Top 10 Bollywood News: पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में...

(photo credit: instagram/@mohitmalik1113)

(photo credit: instagram/@mohitmalik1113)

एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. बॉलीवुड टॉप 10 के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • Share this:
मुंबई. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के बाद अब प्रोड्यूसर बनने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ एक फिल्म की डील भी साइन कर ली है. शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का शूट खत्म हो चुका है और वो इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब उन्होंने आगे चलकर अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने की तैयारी भी पूरी कर ली है. बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स के साथ शाहिद ने 70-80 करोड़ रुपए की एक डील साइन की है. जिसमें वो एक माइथोलॉजिकल फिल्म बनाएंगे. इस फिल्म में लीड रोल भी शाहिद ही करेंगे. इस फिल्म की कहानी मशहूर लेखक अमीष त्रिवेदी की किताब पर आधारित होगी.  वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की ओटीटी पर रिलीज होगी. खबर की मानें तो इसे हॉटस्टार पर रिलीज करने की डील करीब करीब पक्की हो चुकी है. बस अब इसके रिलीज डेट के ऐलान का इंतजार हो रहा है.

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ फेम एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) पापा बन गए हैं. उनकी वाइफ और एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर मलिक ने शादी के 10 साल बाद पहली संतान को जन्म दिया है. यानी दोनों ने शादी के 10 सालों बाद अपने परिवार की शुरुआत की है. बेटे के जन्म के बाद अदिति अब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई हैं.

मोहित मलिक, Mohit Malik, Aditi Shirwaikar Malik, Baby Boy, Father-Mother, अदिति शिरवाइकर
(फोटो साभारः Instagram/Viral Bhayani/additemalik)


UAE में शुरू हुई राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की एडवांस बुकिंग
प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, राधे 13 मई 2021 यानी ईद के मौके पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मल्टीफॉर्मेट और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी रिलीज़ होगी. फिल्म की रिलीज डेट आते ही एक्टर के विदेशी फैन भी खासे एक्साइटेड हैं. UAE में तो 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. इस बात की जानकारी सलमान खान के भाई और एक्टर सोहेल खान ने दी है.

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), भारत सरकार (Indian Government) के कोरोना महामारी से निपटने के तरीके की आलोचना करने वालों से नाराज हो गई हैं. उन्होंने शुक्रवार दोपहर अपने घर से एक वीडियो (Kangana Ranaut Video) शेयर किया था. वे वीडियो में, सरकार की आलोचना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों से गुहार लगाती नजर आ रही हैं.







उर्वशी रौतेला ने उत्तराखंड को डोनेट किए 27 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर#उर्वशी रौतेला कई बॉलीवुड हस्तियों में से एक हैं जो लोगों को महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए आगे आई हैं. हाल में, श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धार्थ कपूर, कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी सहित कई हस्तियां कोरोना काल में लोगों की मदद को आगे आए हैं. काम की बात करें, तो उर्वशी जल्द ही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश’ में दिखाई देंगी, जिसमें रणदीप हुड्डा अहम रोल निभा रहे हैं.

ICU में अनिरुद्ध दवे

अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave Covid Positive) ने 23 अप्रैल को एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. लेकिन, अब अनिरुद्ध की हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है, जिसके चलते उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा है. इस बात की जानकारी एक्टर की फ्रेंड ने दी है. अनिरुद्ध दवे की फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस आस्था चौधरी (Aastha Chaudhary) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है.

जॉन अब्राहम ने कोरोना महामारी से उबरने में देश की मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं. इस कड़ी में जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स एनजीओ (John Abraham Social Media Account) को सौंप दिए हैं. जॉन अब्राहम ने अपने फैंस को खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है.



कोरोना से संक्रमित शूटर दादी के नाम से फेमस चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) का 89 साल की उम्र में मेरठ के आनंद अस्पताल में निधन हो गया. चंद्रो तोमर 26 अप्रैल को कोरोना की चपेट में आईं थीं. शूटर दादी पर हाल ही में ‘सांड की आंख’ नामक फिल्म बनाई गई थी. इस फिल्म की वजह से तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस उनके काफी करीब आ गई थीं.

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर और सिनेमैटोग्राफर केवी आनंद का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. वो 54 साल के थे. केवी आनंद ने अपने करियर की शुरुआत फोटो जर्नलिज्म से की थी. उसके बाद उन्होंने जाने माने सिनेमैटोग्राफर पीसी श्रीराम के साथ Gopura Vasalile, Meera, Devar Magan, Amaran और Thiruda Thiruda जैसी फिल्मों में उन्हें असिस्ट किया. सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस और चाहने वाले अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं.

मुश्किल घड़ी में सोनू सूद सहित कई सेलेब्स आम लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं. सभी अपने लेवल से लोगों की मदद कर रहे हैं. कन्नड़ सुपरस्टार अर्जुन गौड़ा लोगों की मदद के लिए एम्बुलेंस ड्राइवर बन उन्हें अस्पताल पहुंचा रहे हैं. इतना ही नहीं, कोरोना से मौत होने पर लाशों को शमशान घाट से लेकर उसके अंतिम संस्कार तक में एक्टर मदद कर रहा है. अर्जुन ने Yuvarathnaa और Rustum जैसी फिल्मों में काम किया है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज