• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Entertainment TOP-5: शिल्पा की याचिका पर कोर्ट की टिप्पणी से चाइल्ड पोर्नोग्राफी में अब तक 105 की गिरफ्तारी तक

Entertainment TOP-5: शिल्पा की याचिका पर कोर्ट की टिप्पणी से चाइल्ड पोर्नोग्राफी में अब तक 105 की गिरफ्तारी तक

शिल्पा शेट्टी ने अपने खिलाफ कथित गलत रिपोर्टिंग को रोकने के लिए याचिका दाखिल की है. (Photo @theshilpashetty/Instagram and News18)

शिल्पा शेट्टी ने अपने खिलाफ कथित गलत रिपोर्टिंग को रोकने के लिए याचिका दाखिल की है. (Photo @theshilpashetty/Instagram and News18)

बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने शुक्रवार को कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के खिलाफ रिपोर्टिंग करने से मीडिया को रोकने का आदेश जारी करने से प्रेस की स्वतंत्रता (Freedom of the Press) पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा.

  • Share this:

    मुंबई. बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने शुक्रवार को कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के खिलाफ रिपोर्टिंग करने से मीडिया को रोकने का आदेश जारी करने से प्रेस की स्वतंत्रता (Freedom of the Press) पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा. हालांकि, न्यायामूर्ति गौतम पटेल ने निर्देश दिया कि निजी व्यक्तियों के यूट्यूब चैनलों पर अपलोड की गई तीन वीडियो हटा दी जाएं और इन्हें फिर से अपलोड नहीं किया जाए क्योंकि वे दुर्भावनापूर्ण हैं और यह विषय की सच्चाई जांच करने की तनिक भी कोशिश नहीं करते हैं. अदालत ने कहा कि प्रेस की स्वतंत्रता, व्यक्ति के निजता के अधिकार के साथ संतुलित रखनी होगी. ऐप पर अश्लील सामग्री कथित तौर पर बनाने और स्ट्रीमिंग (वितरित) करने से जुड़े एक मामले में शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस की नैतिकता पर तीनों वीडियो में टिप्पणी की गई थी और अभिभावक के तौर पर उनकी भूमिका पर सवाल खड़े किए गए थे. (पढ़ें पूरी खबर)

    महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने बच्चों की अश्लील फिल्मों (Child Pornography) का निर्माण करने और इंटरनेट पर उन्हें प्रसारित करने के सिलसिले में पिछले 18 महीनों में 105 लोगों को गिरफ्तार किया है और 213 मामले दर्ज किए हैं. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. महाराष्ट्र साइबर के पुलिस अधीक्षक संजय शिन्त्रे ने बताया कि ये मामले पिछले 18 महीनों में राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) द्वारा शेयर ‘टिपलाइन रिपोर्ट’ के आधार पर दर्ज किए गए. बाल पोर्नोग्राफी की ‘टिपलाइन रिपोर्टें’ अमेरिका स्थित राष्ट्रीय गुमशुदा और शोषित बच्चों के केंद्र (एनसीएमईसी) द्वारा वेबसाइटों, सर्च इंजनों और सोशल मीडिया मंचों की निगरानी के बाद तैयार की जाती है. (पढ़ें पूरी खबर)

    सीबीएसई ने 12वीं के नतीजे शुक्रवार दोपहर 2 बजे घोषित कर दिए. टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने 12वीं में काफी अच्छे अंक हासिल किए हैं. वे टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ (Patiala Babes) में अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से काफी मशहूर हैं. एक्ट्रेस की इस उपलब्धि से उनके फैंस और करीबी लोग काफी खुश हैं. उन्होंने 12वीं में 94 फीसदी अंक हासिल किए हैं. अशनूर ने बताया कि उन्होंने इतने अच्छे अंक पाने के लिए क्या किया था. ईटाइम्स टीवी से हुई बातचीत में अशनूर ने कहा, ‘मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. मैंने 10वीं में 93 परसेंट मार्क्स हासिल किए थे और इसलिए मैंने सोचा कि मैं इससे ज्यादा मार्क्स हासिल करूंगी. मैंने नए प्रोजेक्ट भी नहीं लिए, क्योंकि मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थी. आखिर मुझे इसका फायदा मिला.’ (पढ़ें पूरी खबर)

    करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने लगभग तीन साल तक डेटिंग करने के बाद दिसंबर 2020 में ब्रेकअप कर लिया था. कपल के फैंस और उनके करीबियों को इस खबर से काफी निराशा हुई थी. हर कोई उनके ब्रेकअप की सही वजह जानना चाहता था. अनुषा की बहन शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने लंबे समय तक चुप रहने के बाद, अब करण और अनुषा के ब्रेकअप के बारे में बात की है. इंडिया.कॉम को दिए इंटरव्यू में शिबानी ने कहा है, ‘अनुषा के लिए उनका ब्रेकअप उनकी लाइफ का एक कठिन समय था. यह ब्रेकअप लॉकडाउन से ठीक पहले हुआ था. इसलिए भी उस दौर से निकलना, उनके लिए मुश्किल था, क्योंकि तब हर कोई अकेला था. (पढ़ें पूरी खबर)

    दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathan) की शूटिंग के लिए वापस आ गई हैं, जिसमें वे अपने पहले को-एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दिखाई देंगी. फिल्म में दीपिका पहली बार एक्शन सीन करते हुए दिखाई देंगी, जिसके लिए वे पूरी तरह तैयार हैं. वे हमेशा की तरह अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म यूनिट के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है, ‘कई फिल्मों की शूटिंग के बावजूद, दीपिका ‘पठान’ के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं. एक्ट्रेस के वर्कआउट में फंक्शनल ट्रेनिंग और योग शामिल है. वे इसके लिए हर रोज 1.5 घंटे समय निकालती हैं. हफ्ते में एक दिन का ब्रेक लेती हैं. दीपिका हाइटिंग भी कर रही हैं.’ (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज