एनसीबी ने ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत के 2 पूर्व घरेलू नौकरों से पूछताछ की

व्हाट्सऐप चैट में ड्रग्स के प्रयोग की बात सामने आने के बाद एनसीबी मामले की जांच कर रही है. (फाइल फोटो)

मुंबई पुलिस को दर्ज कराए गए पिठानी के बयान के मुताबिक, उसने 14 जून 2020 को सबसे पहले सुशांत राजपूत के शव को फ्लैट में लटकते देखा था. एक्टर की व्हाट्सऐप चैट में ड्रग्स के प्रयोग की जानकारी सामने आने के बाद एनसीबी ने अलग से जांच शुरू की थी.

  • Share this:
    मुंबई. एनसीबी ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में उनके दो पूर्व घरेलू नौकरों से रविवार को मुंबई जोन के कार्यालय में पूछताछ की. एक अधिकारी ने बताया कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने समन जारी कर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए तलब किया था.

    उन्होंने बताया कि सिंह के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को शुक्रवार को हैदराबाद से गिरफ्तार किए जाने के बाद दोनों पूर्व घरेलू नौकर नीरज और केशव एनसीबी के रडार पर आ गए थे. अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा कि, ‘हमने दोनों का पता लगाया और उन्हें पूछताछ के लिए कार्यालय लाए. वे अभी भी कार्यालय में ही हैं.’

    मुंबई पुलिस को दर्ज कराए गए पिठानी के बयान के मुताबिक, उसने 14 जून 2020 को सबसे पहले सुशांत राजपूत के शव को फ्लैट में लटकते देखा था. एक्टर की व्हाट्सऐप चैट में ड्रग्स के प्रयोग की जानकारी सामने आने के बाद एनसीबी ने अलग से जांच शुरू की थी.

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) एक बार फिर से सुर्खियों में है. बॉलीवुड फिल्मों को लेकर अक्सर विरोध जताने वाली करणी सेना (Karni Sena) ने फिल्म के नाम को लेकर संगठन ने आपत्ति जताई है. करणी सेना के युवा विंग के अध्यक्ष और फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने कहा, 'जब फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है तो वह फिल्म का टाइटल 'पृथ्वीराज' कैसे रख सकते हैं. हम चाहते हैं कि टाइटल को उनके पूरे नाम में बदल दिया जाए और उन्हें सम्मान दिया जाए.' वहीं, मुंबई की सड़कों पर 'मस्तानी' बन अपने 'बाजीराव' को ढूंढ रहीं एक्ट्रेस राखी सावंत को बड़ी सफलता हासिल हो गई हैं. उन्हें 'बाजीराव' मिल गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है.