• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Entertainment TOP-5: राज कुंद्रा के सबूत मिटाने से लेकर बिग बॉस OTT के घर की दीवारों तक

Entertainment TOP-5: राज कुंद्रा के सबूत मिटाने से लेकर बिग बॉस OTT के घर की दीवारों तक

राज कुंद्रा की याचिका पर हाईकोर्ट अब सोमवार को सुनवाई करेगा. (Photo Twitter@TheRealKhabri and rajkundra9/Instagram)

अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रसारित करने के आरोपी राज कुंद्रा (Raj Kundra) की याचिका पर शनिवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में बहस हुई. वरिष्ठ सरकारी वकील अरुणा पई ने अदालत में पुलिस का पक्ष रखा. राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है.

  • Share this:

    मुंबई. अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रसारित करने के आरोपी राज कुंद्रा (Raj Kundra) की याचिका पर शनिवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में बहस हुई. वरिष्ठ सरकारी वकील अरुणा पई ने अदालत में पुलिस का पक्ष रखा. आपको बता दें कि कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी, जिस पर पिछले दिनों कुंद्रा के वकील आबाद पोंडा ने अपने मुवक्किल का पक्ष रखा था. इसके बाद शनिवार को सरकारी वकील अरुणा पई ने पुलिस की कारवाई का पक्ष रखा. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में तकनीकी खराबी के चलते पई अपनी बात नहीं रख पा रही थी, जिसके कारण कोर्ट ने मामले की सुनवाई सोमवार तक टाल दी है और कहा है कि सोमवार को अदालत में फिजिकल सुनवाई की जाएगी. (पढ़ें पूरी खबर) 

    शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करने जा रहे हैं. यह शो 8 अगस्त से वूट (Voot) पर दिखाया जाएगा. शो की घोषणा होने के बाद से फैंस इसकी चर्चा कर रहे हैं. वे जानना चाहते हैं कि बिग बॉस के ओटीटी वर्जन का घर कैसा दिखता है और कौन-कौन इसमें हिस्सा ले रहा है. इस शो में कई मशहूर हस्तियों के शामिल होने की चर्चाएं हैं. अब इंटरनेट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर की कुछ इनसाइड फोटोज सामने आई हैं, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर की फोटोज ‘द खबरी’ नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट हुई हैं. फोटोज में घर की दीवारों पर ज्योतिषी से जुड़ी तस्वीरें नजर आ रही हैं. कमरे में बेड लगे हुए दिख रहे हैं. कमरे अनोखे, मगर सिंपल लग रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर) 

    आज आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की गिनती बड़े स्टार्स में होती है, पर यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. उन्हें बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष करना पड़ा था. आयुष्मान को आज लाखों युवा फॉलो करते हैं, पर उनकी जिंदगी में भी एक ऐसा दौर था, जब वे इन सब चीजों से दूर चले जाना चाहते थे. वे लोगों की आलोचनाओं और असफलताओं से इतना तंग आ गए थे कि उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का मन बना लिया था. अब एक्टर ने अपने उस बुरे दौर के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि अगर वह एक्टिंग नहीं करते, तो फिर कौन सा पेशा अपनाते. आयुष्मान ने अरबाज खान के चैट शो में कहा, ‘मेरी फिल्में जब फ्लॉप हो रही थीं, तब लोग चाहते थे कि मैं अपना सामान समेटकर वापस चंडीगढ़ चला जाऊं. सभी कहते थे कि एक्टिंग मेरे बस की बात नहीं है.’ (पढ़ें पूरी खबर) 

    सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग (Ananya Panday Trolling) किसी की मानसिक सेहत पर बुरा असर डाल सकती है. कई हस्तियां अक्सर चर्चा करती हैं कि ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होना कितना बुरा है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ऐसी ही एक सेलिब्रिटी हैं, जो ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. अनन्या के पिता और एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है. वे अपने जीवन के अनुभवों से बेटी को सही रास्ता दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि अनन्या ने अभी तक कुछ गिनी-चुनी फिल्में ही की हैं, लेकिन दर्शकों पर खास असर छोड़ने में कामयाब रही हैं. चंकी ने ईटाइम्स से हुई बातचीत में कहा, ‘मैंने उनसे कहा कि किसी दूसरे की सफलता की कहानी की नकल न करें, क्योंकि यह आपके काम आने वाला नहीं है. (पढ़ें पूरी खबर) 

    फिल्म ‘ऑपरेशन यमन’ (Operation Yemen) के निर्माता सुभाष काले (Subhash Kale) ने ‘कैप्टन इंडिया’ (Captain India) के निर्माताओं पर साहित्यिक चोरी (plagiarism) का आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया है कि फिल्म का प्लॉट उनकी फिल्म ‘ऑपरेशन यमन’ से मिलता है. फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ (Captain India) के निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) हैं. फिल्म ‘ऑपरेशन यमन’ 2015 के ‘ऑपरेशन राहत’ पर आधारित है. तब जनरल वीके सिंह के नेतृत्व में इंडियन आर्म्ड फोर्सेज ने यमन संकट के दौरान भारतीय नागरिकों के साथ-साथ विदेशी नागरिकों को यमन से निकाला था. फिल्म के पोस्टर में यह नहीं बताया गया है कि ‘कैप्टन इंडिया’ ऑपरेशन राहत पर बनी है, सुभाष ने कहा है कि पोस्टर से साफतौर पर पता चलता है कि यह फिल्म उसी घटना पर आधारित है.’ (पढ़ें पूरी खबर) 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज