अक्षय कुमार की आयुर्वेद की तरफदारी से फातिमा सना शेख तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

अक्षय कुमार ने की आयुर्वेद की तरफदारी, तो बाबा रामदेव ने शेयर किया एक्टर का VIDEO.

अक्षय कुमार ने की आयुर्वेद की तरफदारी, तो बाबा रामदेव ने शेयर किया एक्टर का VIDEO.

बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे केमिकल इंजेक्शन के इस्तेमाल से कहीं बेहतर आयुर्वेद (Ayurveda) को बताते नजर आ रहे हैं और पारंपरिक चिकित्सा पद्धति के फायदे गिना रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः हाल में बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने ऐलोपैथी (Alopathy) चिकित्सा पद्धति पर विवादित बयान दिया था, जिससे तमाम डॉक्टर्स बाबा के खिलाफ खड़े हो गए हैं. इससे लोगों के बीच ऐलोपैथी बनाम आयुर्वेद की बहस तेज हो गई है. अब इस बहस पर कूदते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आयुर्वेद के गुण गाए हैं. उन्होंने घर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे आयुर्वेद पर अपने विचार बयां कर रहे हैं. वे देसी (आयुर्वेद) दवाइयों के महत्व पर अपनी बात कह रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

पिछले एक साल से कोरोना महामारी की वजह से एंटरटेनमेंट जगत को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक कई टीवी शो की शूटिंग रुकी हुईं, तो कई फिल्मों के प्रोजेक्ट पर अभी काम भी शुरू नहीं हुआ है. यही नहीं, कई फिल्मों की रिलीज पिछले एक साल से टाली जा रही है, क्योंकि कोरोना की वजह से सिनेमाघरों में ताले लगे हुए हैं. इस दौरान कई कलाकार की कहानियां भी सामने आ रही है, कोई खुद को बेरोजगार बता है, तो कइयों के सेविंग्स भी खत्म हो रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' का 15वां अब जल्द ही दस्तक देने वाला है. मेकर्स अब इसके सीजन 15वें की तैयारी में जुट गए हैं. बिग 'बॉस सीजन 14' के फिनाले में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अनाउंस किया था कि अगले सीजन में कॉमनर्स भी शो का हिस्सा बनेंगे तो इस बार शो सेलेब्स के साथ-साथ आम लोग भी नजर आएंगे. इसिलए 'बिग बॉस 15' को लेकर चर्चाएं भी तेज हो गई हैं. शो को लेकर जैसी-जैसी खबरें आ रही हैं, वैसे-वैसे दर्शको का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) तब विवादों में आया था, जब किशोर कुमार (Kishore Kumar) के एक विशेष एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) को बुलाया गया था. वे शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिंगर ने शो से बाहर आने के बाद कहा था कि उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए शो मेकर्स ने कहा था, जबकि उन्हें किसी भी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी थी. इसके बाद 'इंडियन आइडल' के कई फैंस और सेलेब्स ने इसकी आलोचना की थी. अब इस शो के जज मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने इस विवाद पर अपना बयान दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)
कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से जल्द राहत नहीं मिलने वाली है. इसलिए ज्यादातर फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों और शोज को रिलीज करने के लिए ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर आ रहे हैं. आइये, जानते हैं कि जून महीने में कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज