• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ENTERTAINMENT TOP-5: संजय लीला भंसाली के OTT डेब्यू से कृति सेनन की 'गणपत' तक

ENTERTAINMENT TOP-5: संजय लीला भंसाली के OTT डेब्यू से कृति सेनन की 'गणपत' तक

संजय लीला भंसाली करने जा रहे हैं OTT डेब्यू, डायरेक्टर के ड्रीम प्रोजेक्ट में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा.

संजय लीला भंसाली करने जा रहे हैं OTT डेब्यू, डायरेक्टर के ड्रीम प्रोजेक्ट में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा.

यह वेब सीरीज संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की देखरेख में बनेगी और वे शुरू के कुछ एपिसोड का निर्देशन कर सकते हैं, लेकिन बाद के एपिसोड का निर्देशन दूसरे डायरेक्टर करेंगे.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को पिछले कुछ समय से कई बार फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के ऑफिस जाते हुए देखा गया था. इसके बाद से ही बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि दोनों किसी नए प्रोजेक्ट पर साथ-साथ काम करने जा रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स में सूत्रों के हवाले से छपी खबर में लिखा है कि ऋचा, भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरा मंडी (Heera Mandi)’ में काम करने जा रही हैं. हाल ही में चड्ढा ने इस प्रोजेक्ट को लेकर संजय लीला भंसाली के साथ मीटिंग की थी. इसे भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट कहा जा रहा है, जिसे वे पिछले 12 सालों से पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘मिमी’ हाल ही में रिलीज हुई थी. यह फिल्म सरोगेसी पर बेस्ड थी. दर्शकों ने इस फिल्म के साथ-साथ कृति सेनन के रोल को कुछ खास पसंद नहीं किया. कृति अपनी आने वाली फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) को लेकर चर्चा में हैं. इसमें उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ हैं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कृति फिल्म ‘गणपत’ में जोरदार एक्शन करती नजर आएंगी. फिल्म में कृति के रोल का नाम जस्सी है. फिल्म के जारी किए गए पोस्टर में उन्हें एक बोल्ड लुक में बाइक पर दिखाया गया था. कृति के लिए भी यह एक्शन करने का पहला अनुभव होगा. (पढ़ें पूरी खबर)

    अभिनेता शशि कपूर के पोते व संजय कपूर के बेटे जहान कपूर (Zahan Japoor) और परेश रावल के बेटे आदित्य रावल फिल्मकार हंसल मेहता की आने वाली फिल्म ‘फराज (Faraaz)’ से बॉलीवुड में नजर आएंगे. इस फिल्म से जहान बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. वहीं, करीना कपूर ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए जहान कपूर को उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए बधाई दी. (पढ़ें पूरी खबर)

    फिल्म निर्देशक आनंद एल राय (Aanand L Rai) उन बहुत कम निर्देशकों में से एक रहे हैं, जिन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ दो परियोजनाओं में बैक-टू-बैक काम किया है. ‘अतरंगी रे’ के बाद दोनों सेलेब्स ने साथ में ‘रक्षाबंधन (Raksha bandhan)’ की शूटिंग की. उन्होंने हाल ही में फिल्म के मुंबई शेड्यूल के लिए शूटिंग पूरी की, और अक्षय ने आनंद एल राय और टीम के लिए एक प्यारा थैंक्यू नोट लिखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. (पढ़ें पूरी खबर)

    छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं. सुरभि चंदना ने अपने शो ‘नागिन 5’ से खूब वाहवाही लूटी थी. इस सीरियल में सुरभि, शरद मल्होत्रा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. इन दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार थी. वहीं, टीवी की ‘नागिन’ सुरभि की कई तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं.  (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज