सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में सिद्धार्थ पिठानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

14 जून को सुशांत के असामयिक निधन की पहली बरसी है. (फाइल फोटो)

14 जून को सुशांत के असामयिक निधन की पहली बरसी है. (फाइल फोटो)

Entertainment News, 4 June Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • Share this:

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एक्टर के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है. आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत के असामयिक निधन की पहली बरसी है. उनकी बरसी के बारे में सोशल मीडिया पर अभी से चर्चा शुरू हो गई है. एनसीबी ने बरसी से पहले सुशांत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच तेज कर दी है. पिठानी को 28 मई को मुंबई में सीएमएम अदालत में पेश किया गया था.

यह पूछे जाने पर कि क्या सिद्धार्थ पिठानी का सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग मामले से सीधा संबंध है, समीर वानखेड़े ने कहा था, ‘मैं खुलासा नहीं कर सकता, पुलिस हिरासत जितना और बहुत कुछ अभी किया जाना है, लेकिन वह क्राइम नंबर 16 (सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस) में महत्वपूर्ण संदिग्धों में से एक है और वह सुशांत सिंह राजपूत की ड्रीम 150 टीम के प्रमुख सदस्यों में से एक था और हमें कुछ अहम सबूत मिले हैं जिसके लिए हमने उसे कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है.'

करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच चल रहा वाद विवाद अब किसी से छिपा हुआ नहीं है. निशा ने पति करण पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के आरोप लगाते हुए घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया है. वहीं, करण का कहना है कि दोनों की एलिमनी पर बात नहीं बनी, जिसके बाद निशा ने खुद को चोट पहुंचाई और मारपीट का इल्जाम मुझ पर लगा दिया. करण मेहरा-निशा रावल कॉन्ट्रोवर्सी के बीच कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने दोनों को कॉम्प्रोमाइज करने का सुझाव दिया है. उनका कहना है कि करण और निशा दोनों ही मैच्योर हैं और अपना भला-बुरा जानते हैं. उन्हें अपने लड़ाई-झगड़े घर के अंदर ही खत्म कर लेने चाहिए. वहीं, तापसी पन्‍नू की फिल्म हसीन दिलरूबा' की रिलीट डेट सामने आ गई है. कोरोना काल में यह फिल्‍म भी अब थ‍िएटर की बजाय ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी. विनील मैथ्‍यू के डायरेक्‍शन में बनी यह मर्डर मिस्‍ट्री 2 जुलाई 2021 को नेटफिलिक्‍स पर रिलीज होने वाली है. तापसी के साथ इस फिल्‍म में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज