तापसी पन्नू स्टारर ‘हसीन दिलरुबा’ जुलाई में नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

प्रोड्यूसर आनंद एल राय के बैनर ‘कलर येलो प्रोडक्शंस’ के तहत इसका निर्माण किया जाएगा. (File Photo)

प्रोड्यूसर आनंद एल राय के बैनर ‘कलर येलो प्रोडक्शंस’ के तहत इसका निर्माण किया जाएगा. (File Photo)

एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन विनील मैथ्यू ने किया है. यह एक महिला पर केन्द्रित कहानी है, जिस पर अपने पति की हत्या का आरोप है.

  • Share this:

मुंबई. एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन विनील मैथ्यू ने किया है. यह एक महिला पर केन्द्रित कहानी है, जिस पर अपने पति की हत्या का आरोप है. पन्नू ने ट्विटर पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए यह घोषणा की है. फिल्म में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी नजर आएंगे. एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा है, ‘कहानी आशिकाना. राज कातिलाना. हसीन दिलरुबा जल्द आ रही है. सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.’

कनिका ढिल्लों ने फिल्म की कहानी लिखी है और प्रोड्यूसर आनंद एल राय के बैनर ‘कलर येलो प्रोडक्शंस’ के तहत इसका निर्माण किया जाएगा. नेटफ्लिक्स ने इस साल की शुरुआत में फिल्म के उसके प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की जानकारी दी थी.

कमाल आर खान ने सुपरस्टार सलमान खान से हुई बहस के बाद हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने गोविंदा को उनका सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद किया. सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए कि आखिर किस तरह से गोविंदा ने कमाल आर खान का सपोर्ट किया है. हालांकि, कमाल खान के इस रहस्य से खुद गोविंदा ने पर्दा उठाया. उन्होंने कहा कि वह पिछले लंबे समय से कमाल आर खान के संपर्क में ही नहीं हैं. हो सकता हो कि एक जैसे नाम वाले किसी दूसरे शख्स की वजह से कमाल खान कन्फ्यूज हो गए हों. उन्होंने ट्विटर पर अपनी सफाई पेश की है. वहीं, डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर अनुभव सिन्हा के बाद अब अपूर्व असरानी भी अब कार्तिक आर्यन के साथ खड़े होते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपूर्व ने अब से कुछ देर पहले ही ट्वीट कर इस बात को सभी के सामने रखा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज