ऑक्सीजन सपोर्ट पर दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार, उनकी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे सेलेब्स

दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Entertainment News, 6 June Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को रविवार को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्टर को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जैसे ही यह खबर सार्वजनिक हुई, फिल्म इंडस्ट्री और देश भर की जानी मानी हस्तियों के साथ-साथ उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करने लगे. दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनके हेल्थ के बारे में जानकारी दी गई है. ट्वीट के अनुसार, 'दिलीप साहब को नियमित जांच के लिए खार स्थित गैर-कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार दिलीप कुमार से मिलने अस्पताल पहुंच गए. वे रविवार दोपहर एक्टर से मिलने अस्पताल गए थे. पवार के हिंदुजा अस्पताल से बाहर आने की तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में हम उन्हें अस्पताल से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं. कुछ घंटे पहले, एक्टर के ट्विटर हैंडल, जिसे उनके प्रबंधक द्वारा हैंडल किया जाता है, ने एक हेल्थ अपडेट शेयर किया था.

इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री में पर्ल वी पुरी के मामले में टीवी कलाकार अपनी बात रखते देखे गए. 'नागिन 3' में नजर आ चुके एक्टर पर एक महिला ने रेप और छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया है. कुफैंस पर्ल वी पुरी को बेकसूर बता रहे हैं, वहीं उनकी गिरफ्तारी के बाद से लगातार टीवी सितारे भी पर्ल वी पुरी को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. एकता कपूर से लेकर दिव्या खोसला कुमार तक सभी उनके सपोर्ट में खुलकर अपनी बात सोशल मीडिया पर रख रही हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने परिवार के सदस्यों की पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सबा अली खान ने हाल ही में अपनी भतीजी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज