LIVE NOW

Entertainment News Live Updates: अभद्र म्यूजिक वीडियो, गानों के लिए नियामक संस्था बनाने की मांग; हाईकोर्ट में याचिका

Entertainment News, 7 April Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

Hindi.news18.com | April 7, 2021, 11:41 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 7, 2021
Entertainment News Live Updates: अभद्र म्यूजिक वीडियो, गानों के लिए नियामक संस्था बनाने की मांग; हाईकोर्ट में याचिका

हाइलाइट्स

10:47 pm (IST)
दिल्ली हाईकोर्ट में बुधवार को दाखिल की गई एक जनहित याचिका में कहा गया कि गैर फिल्मी गानों और संगीत वीडियो की समीक्षा के लिए नियामक संस्था बनाए जाने की जरूरत है क्योंकि इनमें से कई में आपत्तिजनक या अभद्र सामग्री होती है, जो बिना किसी प्रतिबंध के देखने के लिए उपलब्ध होती हैं. मुख्य न्यायाधीश डी एन पटेल और न्यायमूर्ति जसमीत सिंह की पीठ ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय और इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय को नोटिस जारी कर इस याचिका पर उनका पक्ष रखने को कहा है. दो वकीलों द्वारा दायर इस याचिका में ऐसी सामग्रियों पर तत्काल प्रतिबंध लगाने का अनुरोध किया गया है. 

9:27 pm (IST)
सायंतनी घोष बुधवार को लाइव थीं, उसी दौरान कुछ नेटिजंस ने उनसे अभद्र सवाल कर दिया. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे अभद्र सवाल पूछ लिया. इस पर भी सायंतनी ने अपना आपा नहीं खोया और उस नेटिजंस को करारा जवाब दिया. सायंतनी ने जवाब में कहा कि, ‘पहले मुझे अपने IQ का साइज या लेवल तो बताओ, मुझे लगता है कि वह जीरो भी नहीं होगा.’ उन्होंने चुनिंद सवालों और जवाबों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. सायंतनी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बॉडी और माइंड के बारे में एक स्ट्रांग मैसेज शेयर किया और यह सच्ची घटना बताई. उन्होंने अपने पोस्ट में ऐसे अभद्र सवालों के मेंटल हेल्थ पर पड़ने वाले दुष्प्रभाव के बारे में बात की है. दोनों शरीर के साथ-साथ मेंटल हेल्थ पर भी ध्यान देने की बात कही.

 

 


7:12 pm (IST)
बॉलीवुड के ‘हीमैन’ और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी बेटी ईशा देओल की विदाई में रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें धर्मेंद्र, ईशा देओल को गले लगाते हुए रोते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल यह वीडियो सन 2012 का है, जब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लाड़ली और बॉलीवुड की एक्ट्रेस ईशा देओल की शादी हुई थी. सन 2012 में ईशा देओल की शादी बिजनेसमैन भारत तख्तानी से हुई थी. यह उसी शादी का वीडियो है. वीडियो क्लिप शादी के बाद हो रही विदाई का है. ये वीडियो क्लिप विदाई सेरेमनी की है. इसमें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी दोनों दिग्गज बेटी की विदाई रश्में निभाते हुए दिख रहे हैं.

 

 


1:57 pm (IST)
कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है कि उनके माता-पिता के वैक्सीन का दूसरा डोज लग चुका है और अब वे अपनी बारी का इंतजार कर रही हैं. ट्विटर पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके माता-पिता वैक्सीन का दूसरा डोज लेते दिखाई दे रहे हैं. कंगना ने ट्वीट शेयर कर लिखा, 'मेरे पेरेंट्स को आज हिमाचल प्रदेशन में वैक्सीन का दूसरा डोज लग चुका है....उन्हें कोई बुखार नहीं, कोई कमजोरी और अन्य कोई भी लक्षण नहीं हुआ...वह बहुत ठीक और खुश हैं....अब मैं अपनी बारी का इंतजार कर रही हूं.'


1:53 pm (IST)
सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रहीं हैं. सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना और तैमूर की एक फोटो शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने तैमूर के साथ अपनी भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह तैमूर को अपने गोद में ली हुए हैं. तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'टिम और बुआ जान (मी).. क्योंकि ओल्ड इज गोल्ड, जीवन के इन छोटे क्षणों से घर भर जाता हैं.' 


1:49 pm (IST)
सीरियल “नमक इश्क का” फेम मोनालिसा को कोरोना हुआ था और वो होम क्वारनटीन थीं. अब आज उनकी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इस खबर से वो बेहद खुश है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नाचती दिखाई दे रही हैं. 


LOAD MORE
मुंबई. दिल्ली हाईकोर्ट में बुधवार को दाखिल की गई एक जनहित याचिका में कहा गया कि गैर फिल्मी गानों और संगीत वीडियो की समीक्षा के लिए नियामक संस्था बनाए जाने की जरूरत है क्योंकि इनमें से कई में आपत्तिजनक या अभद्र सामग्री होती है, जो बिना किसी प्रतिबंध के देखने के लिए उपलब्ध होती है.

मुख्य न्यायाधीश डी एन पटेल और न्यायमूर्ति जसमीत सिंह की पीठ ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय और इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय को नोटिस जारी कर इस याचिका पर उनका पक्ष रखने को कहा है. दो वकीलों द्वारा दायर इस याचिका में ऐसी सामग्रियों पर तत्काल प्रतिबंध लगाने का अनुरोध किया गया है.

याचिकाकर्ता- नेहा कपूर और मोहित भाडु ने अदालत से केंद्र सरकार को विभिन्न प्लेटफॉर्म या एप्लिकेशनों पर जारी तथा उपलब्ध कराए जाने वाले गैर फिल्मी गानों और उनके म्यूजिक वीडियो के बोल/ सामग्रियों के नियमन/समीक्षा के लिए एक निकाय बनाने का निर्देश देने का अनुरोध किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने के बाद अब सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. वह अब अपने अपडेट्स फॉलोअर्स के साथ साझा कर रही हैं. अनुष्का ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में सोशल मीडिया में नेगेटिविटी फैलाने वालों पर निशाना साधा है. अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी में स्टीवन बार्टलेट का ट्वीट शेयर किया है, जिसमें सोशल मीडिया में नकारात्मकता के बारे में टिप्पणी की गयी है. इसमें लिखा है- 'सोशल मीडिया ऐसे लोगों से भरा हुआ है, जो दूसरों के टॉक्सिक व्यवहार को खोज लेते हैं, मगर अपना नहीं. इस दुनिया को क्रिटिक्स की नहीं, बल्कि ऐसे लोगों की जरूरत है, जो खुद के बारे में जागरूक हों. सोशल मीडिया में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज