• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Katrina-Vicky Wedding Live Update: विक्की कौशल-कैटरीना की शादी की रस्में शुरू, फूलों से सजा वेडिंग वेन्यू

Katrina-Vicky Wedding Live Update: विक्की कौशल-कैटरीना की शादी की रस्में शुरू, फूलों से सजा वेडिंग वेन्यू

Entertainment News, 7 December Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • | December 07, 2021, 23:56 IST
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO
    23:35 (IST)

    कैटरीना कैफ अपने शादी के दिन के लिए पंजाबी दुल्हन बनेंगी, क्योंकि उनकी सास वीना कौशल ने उनके सामने अपनी इच्छा जाहिर की थी. बताया जा हा है कि उन्होंने अपनी शादी के लिए हरे रंग का लहंगा पहनने की योजना बनाई है.

    22:55 (IST)
    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में 'सूर्यवंशी' निर्देशक रोहित शेट्टी का भी नाम है. उन्हें कपल के बड़े दिन के लिए आमंत्रित किया गया है. हालांकि, वह राजस्थान में हो रही शादी में शामिल नहीं हो सकते हैं क्योंकि वह इन दिनों ऊटी में रणवीर सिंह अभिनीत सर्कस की शूटिंग में व्यस्त हैं.

    22:32 (IST)
    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी की रस्म शुरू हो गई है. जिसमें, कैटरीना और विक्की ने हिंदी और पंजाबी गानों पर साथ में डांस किया. इस संगीत का आयोजन मुंबई की एक इवेंट कंपनी द्वारा किया गया है. जिसमें कई बॉलीवुड सितारे परफॉर्म करने वाले हैं.

    22:03 (IST)

    रणथंभौर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का प्रियंका चोपड़ा और वरुण धवन के संबंधित वेडिंग इवेंट्स के साथ खास संबंध है. क्योंकि, कपल ने विराट-अनुष्का और वरुण-नताशा के वेडिंग प्लानर को ही हायर किया है.

    21:59 (IST)

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी में सिंगर गुरदास मान भी अपने सॉन्ग्स से समां बाधेंगे. इसके अलावा मुंबई की एक इवेंट कंपनी के कलाकार भी विक्की-कैटरीना की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे.

    21:34 (IST)
    कैटरीना-विक्की का अब संगीत कार्यक्रम भी शुरू हो चुका है. शाम 7.30 बजे से इस कार्यक्रम को शुरू किया गया. संगीत कार्यक्रम के लिए खरबूजा महल के नीचे प्लेटफार्म बनाया गया है, जहां संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

    20:49 (IST)
    कैटरीना कैफ विक्की कौशल की शादी की पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं. 5.30 तक दोनों की मेहंदी की रस्म हुई, जिसमें सोजत से आई मेहंदी कैटरीना के हाथ में लगाई गई. वहीं दोनों के  संगीत कार्यक्रम के लिए खरबूजा महल के नीचे प्लेटफार्म बनाया गया है.

    18:33 (IST)

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह के आदेशों के चलते 25 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है सुरक्षा बतौर होटल सिक्स सेंस के बाहर सड़क पर आसपास. 10 तारीख को शाम 8:00 बजे तक रहेगी पुलिस ड्यूटी.

    17:50 (IST)

    आज से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी की रस्में शुरू हो गई है. इवेंट कंपनी के लोग, मेहमानों को होटल छोड़ने के बाद टैक्सी ड्राइवर बरवाड़ा के मीना धर्मशाला में ठहरे हुए हैं. करीब 150 बाउंसर यहां ठहरे हुए हैं.

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी  (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की रस्में आज से शुरू हो जाएंगी. बीती रात कैटरीना और विक्की पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे में पहुंचे. इसी कस्बे में वेडिंग प्लेस सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा है. जयपुर से सड़क मार्ग द्वारा तीन लग्जरी कारों में कैटरीना-विक्की अपने परिवार जनों के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रात को ठीक 11:10 बजे पर सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल पर पहुंचे.

    होटल मैनेजमेंट ने विक्की कौशल-कैटरीना (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Destination) के साथ-साथ उनके परिवार का भव्य रुप से स्वागत किया गया. जैसे ही कैटरीना-विक्की होटल पहुंचे, वैसे ही भव्य आतिशबाजी के साथ उनका ग्रैंड वेलकम किया गया इस अवसर पर फूल मालाएं पहनाकर तथा तिलक लगाकर उनका स्वागत सत्कार किया गया. अब आज से उनके मेहमान भी वेडिंग प्लेस पर आना शुरू करेंगे.

    कैटरीना कैफ (Katrina kaif)- विक्की कौशल के साथ शादी समारोह में शिरकत करते हुए 7 दिसंबर से लेकर 9 दिसंबर के बीच परिणय सूत्र में बंधेगी. सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में राजशाही ठाट बाठ के बीच कैटरीना-विक्की की शागी होगी. दोनों की शादी रजवाड़ी रीति-रिवाजों के तहत होगी. कैटरीना कैफ विक्की कौशल के संग फेरे चारों ओर कांच से सुसज्जित मंडप में लेगी.

    कड़ी सुरक्षा के बीच शादी समारोह

    मंडप में कांच की नक्काशी कुछ इस कदर की गई है कि एक ही व्यक्ति की शक्ल इस मंडप में बैठने के पश्चात लाखों की तादाद में चारों ओर नजर आती है. इसके अलावा होटल के भीतर भी संपूर्ण रजवाड़ी टच नजर आता है. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच यह शादी समारोह आयोजित होगा.

    मुंबई की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी देख रही है काम

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ के शादी समारोह का काम मुंबई की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी कार्य देख रही है. मुंबई के ही ड्रेस डिजाइनर ने विक्की कौशल तथा कैटरीना कैफ के आउट फिट तैयार किए गए हैं. जिन्हें वे अलग-अलग शादी समारोह कार्यक्रम के दौरान पहनेंगे.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन