• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Kaun Banega Crorepati 13 Live: दिव्या सहाय ने शो से किया क्विट, हॉट सीट पर बैठे थे प्रताप

Kaun Banega Crorepati 13 Live: दिव्या सहाय ने शो से किया क्विट, हॉट सीट पर बैठे थे प्रताप

KBC 13 Live: दिव्या सहाय को 12 लाख 50 हजार रुपए के 12वें सवाल का जवाब मालूम नहीं था. उन्होंने गेम से क्विट करने का फैसला कर लिया. इसके बाद प्रताप सिंह हॉट सीट पर बैठे थे. खेल के दौरान ही घंटी बज गई और खेल समाप्त हो गया. प्रताप सिंह सोमवार को भी हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • | October 08, 2021, 00:27 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO
    22:40 (IST)
    बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) हाल ही में दूसरी मां बन गई हैं. उनके पति अंगद बेदी (Angad Bedi) ने फैंस को उनकी फैमिली के नए सदस्य के आने की जानकारी दी थी. नेहा ने 3 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया. नेहा को 7 अक्टूबर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. छुट्टी मिलने के बाद नेहा और अंगद अपनी बेटी और नवजात बेटे को लेकर घर चले गए. नेहा और अंगद पहले से एक बेटी के पिता हैं. इसके बाद अब वे एक बेटे के पैरेंट्स बन गए हैं. नेहा नवजात बच्चे को अपनी गोद में लिए नजर आईं. उनके साथ अंगद बेदी अपनी बेटी को गोद में लिए हुए थे. इस दौरान नेहा धूपिया ब्लैक आउटफिट पहने हुए नजर आईं, जबकि अंगद बेदी व्हाइट कलर की टीशर्ट, नीली जींस और व्हाइट शूज में दिखाई दिए.


    16:50 (IST)
    बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) देश के सबसे चर्चित सेलेब्स कपल में से एक हैं. कम समय में ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम बना लिया है. वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ की डिटेल्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली का एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो गया है. इसमें एक्ट्रेस अपने पति के लिए फोटोग्राफर बनी दिखाई दे रही हैं. दरअसल यह वीडियो एक मोबाइल फोन के कमर्शियल के लिए बनाया गया है. इस वीडियो में अनुष्का फोन से अपने पति की तस्वीरें खींचती दिखाई दे रही हैं. वीडियो से अधिक इस कमर्शियल का वॉयस ओवर खास है, जिसमें अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के बारे में इंटरेस्टिंग बातें बताती हैं.

    14:10 (IST)
    टीवी के प्रसिद्ध धारावाहिक ‘रामायण’ में सीता का रोल निभा कर सीता माता के रुप में फेमस एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर मां दुर्गे की एक फोटो शेयर कर लिखा, ‘आप सभी को नवरात्रि की शुभकामना. घर में माता की ऐसी ही फोटो देखते हुए बड़ी हुई हूं. मां से प्रार्थना है कि खुशियां लाएं और हमारे जीवन की बेकार चीजों को हटा दें. वह हमें वह दें जो हमारे जीवन को स्प्रिचुअली बेहतर बनाए. अपनी कृपा बनाए रखें’.

    14:05 (IST)
    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इस साल शुरू होते ही फुल स्विंग में आ चुका है. घर में सभी प्लेयर्स ने अपनी-अपनी गेम शुरू कर दी है. आने वाले एपिसोड में ये और भी मजेदार होने वाला है. बिग बॉस 15 में फिलहाल सभी खिलाड़ी बेसिक सामान को लेकर भी संघर्ष कर रहे हैं और ऐसे में ‘जंगलवासी’ अब कुछ ऐसा करने वाले हैं कि व्यूर्स के लिए भी अपकमिंग एपिसोड देखना दिलचस्प होगा. दरअसल, ‘जंगलवासियों’ को एक टास्क के जरिए घर में घुसने का मौका मिला.  प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और निशांत भट्ट (Nishant Bhat) ने टास्क मैप को चुराकर एक सीक्रेट स्थान पर रख दिया, जिसके बाद घर में बड़ी लड़ाई हो जाती है. जंगलवासी प्रतीक और शमिता के बीच लड़ाई करवाने में कामयाब होते हैं.

    14:02 (IST)
    बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो दिग्गज एक्ट्रेस पहली बार साथ मिलकर काम करने जा रही हैं. एक्ट्रेस से डायरेक्टर बनी रेवती ने अपने डायरेक्शन लोगों का दिल जीता है. रेवती ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘लव’ में लीड रोल किया था. फिल्म सुपरहिट हुई थी.  वह अब अपनी अगली फिल्म में एक्ट्रेस काजोल को कास्ट करेंगी. उनकी अगली फिल्म का नाम ‘द लास्ट हुर्रा’ (The Last Hurrah) है. काजोल ने नवरात्रि के पावन मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेवती के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है.

    मुंबई. सोनी टीवी के पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन (Kaun Banega Crorepati 13) की शुरुआत हो चुकी है. 23 अगस्त से यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो के होस्ट अपने व्यक्तित्व और बातचीत की अद्भुत क्षमता से इस शो और रोचक बना देते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हर कंटेस्टेंट से उनके जीवन के संघर्ष, अनुभव, सीख, संस्मरण और किस्सो को लेकर बातचीत करते दिखाई देते हैं. ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में गुरुवार के एपिसोड में कोलकाता की रहने वाली कंटेस्टेंट दिव्या सहाय ने शो में 11 सवालों के सही जवाब दिए और 6 लाख 40 हजार रुपए जीत लिए. उन्हें 12 लाख 50 हजार रुपए के 12वें सवाल का जवाब मालूम नहीं था. इसके कारण उन्होंने गेम से क्विट करने का फैसला कर लिया. इसके बाद प्रताप सिंह हॉट सीट पर बैठे थे. खेल के दौरान ही घंटी बज गई और खेल समाप्त हो गया. प्रताप सिंह सोमवार को भी हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन