विक्रम भट्ट की मर्डर मिस्ट्री बेस्ड वेब सीरीज ‘बिसात’ का ट्रेलर जारी, एमएक्‍स प्‍लेयर पर होगी स्‍ट्रीम

खतरनाक रहस्‍यों की खोज करती, 8 एपिसोड की इस वेब सीरीज में डॉ. कियाना वर्मा (संदीपा धर) की जिन्‍दगी दिखाई गई है.

खतरनाक रहस्‍यों की खोज करती, 8 एपिसोड की इस वेब सीरीज में डॉ. कियाना वर्मा (संदीपा धर) की जिन्‍दगी दिखाई गई है.

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) एमएक्‍स प्लेयर की ओरिजिनल वेब सीरीज ‘बिसात’ लेकर आए हैं, जिसमें दर्शकों को एक दिलचस्‍प मर्डर मिस्‍ट्री देखने को मिलेगी. इसमें संदीपा धर और ओमकार कपूर की लीड रोल में हैं. इसके सभी एपिसोड 15 अप्रैल से एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में स्‍ट्रीम होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 12:39 AM IST
  • Share this:
मुंबई. दिग्‍गज निर्देशक विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने अप्रत्‍याशित मोड़, लंबे रहस्‍यों और रोमांचक सस्पेंस के साथ बुनी हुई जासूसी कहानियों में महारथ हासिल की है. यह कहानियां देखते हुए आप सोचते रह जाते हैं कि हत्‍यारा कौन है. उनकी कोशिशें कभी निराश नहीं करती हैं और इस बार वे एमएक्‍स प्लेयर की ओरिजिनल वेब सीरीज ‘बिसात’ लेकर आए हैं, जिसमें दर्शकों को एक दिलचस्‍प मर्डर मिस्‍ट्री देखने को मिलेगी. इसमें संदीपा धर और ओमकार कपूर की लीड रोल में हैं. इसके सभी एपिसोड 15 अप्रैल से एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में स्‍ट्रीम होंगे.

खतरनाक रहस्‍यों की खोज करती, 8 एपिसोड की इस सीरीज में डॉ. कियाना वर्मा (संदीपा धर) की जिन्‍दगी दिखाई गई है. वे पेशे से एक मनोचिकित्‍सक हैं, जो अपने मरीज की समस्‍याओं को दूर करने के लिए हमेशा पूरी कोशिश करती हैं. राधिका कपूर (लीना जुमानी) नामक एक नई महिला उनके पास परामर्श लेने के लिए आती है, जिसका अपने पति और बिजनेस टाइकून यश कपूर (खालिद सिद्दीकी) के साथ अच्‍छा रिश्‍ता नहीं चल रहा है. मरीजों की पूरी मदद करने की अपनी आदत के मुताबिक कियाना अपने अस्‍पताल और पति डॉ. अभिजीत जोशी (ओमकार कपूर) की सलाह को भी नजरअंदाज करते हुए यश की जिन्‍दगी में रूचि लेने लगती है. ज्‍यादा समय नहीं बीतता है और यश कपूर की उनके बीच हाउस में क्रूरता से हत्‍या हो जाती है और डॉ. कियाना वर्मा शक के घेरे में आ जाती हैं. इसके बाद कुछ खुलासे, ब्‍लैकमेलिंग और यश कपूर के हत्‍यारे का रोमांचक पीछा शुरू होता है. क्‍या डॉ. कियाना एक मोहरा, निशाना या अपराधी हैं- आखिरकार उनकी सच्‍चाई क्‍या है?

तेलुगू फिल्‍मों के फेमस एक्टर और राजनेता सरथकुमार (Sarathkumar) को मुसीबतों ने घेर लिया है. एक्टर को चेक बाउंस मामले (Cheque Bounce Case) में स्‍पेशल कोर्ट ने एक साल कैद की सजा सुनाई गई है. सरथकुमार के साथ ही उनकी पत्‍नी और एक्‍ट्रेस राध‍िका सरथकुमार (Radhika Sarathkumar) को भी कोर्ट ने सजा सुनाई है. राध‍िका सरथकुमार को भी चेन्नई की स्पेशल कोर्ट ने एक साल की सजा सुना दी है. वहीं, विद्या बालन ने अपनी एक्टिंग के दम पर टीवी से बॉलीवुड में अलग जगह बनाई. उनका काम इतना शानदार रहा है कि कई वुमन सेंट्रिक फिल्मों में एक्ट्रेस ने लीड निभाया है. लेकिन कई बार उन्हें उनके वेट को लेकप ट्रोल किया गया. अपनी तीन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने सवाल उठा दिया है- क्या वजन भी आपकी सेहत का ही एक हिस्सा नहीं है?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज