Entertainment News Live Updates: मदर्स डे पर अक्षय कुमार को आई मां की याद, Doctor Strange 2 ने तोड़ा 'सूर्यवंशी' का रिकॉर्ड

Entertainment News, 8 May Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp Winner) को पहले सीजन का विनर मिल चुका है. 70 दिनों तक बुनियादी जरूरतों के लिए संघर्ष करने के बाद मुनव्वर फारुकी ने इस शो के विनर बने हैं. कंगना रनौत के शो के आखिरी में पांच फाइनलिस्ट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi), अंजलि अरोड़ा, आजमा फलाह और शिवम शर्मा भी फाइनलिस्ट बचे थे. मुनव्वर को ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये कैश प्राइज और एक नई कार भी ली. यह अन्य रियलिटी शो की उलट रहा क्योंकि यहां सिर्फ वोटों के आधार पर विजेता नहीं चुना. होस्ट कंगना ने भी मुनव्वर को भी आखिरी बार अपनी बात रखने का मौका दिया.

सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार है, जो देश-विदेश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. हाल ही में देश में चल रहे लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद (Loudspeaker and Hanuman Chalisa Row) पर उन्होंने अपना पक्ष रखा. उन्होंने दो टूक कहा कि अब समय आ गया कि लोगों को धर्म और जाति की सीमाओं को तोड़ देना चाहिए.

इस मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कोरोना काल का जिक्र किया. उन्होंने कहा लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर लोग जैसा जहर उगल रहे हैं, उसे देखने या सुनने के बाद बेहद दुख होता है. पिछले ढाई साल से हम मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. कोरोना की पहली और दूसरी के दौरान जब लोग ऑक्सीजन के लिए परेशान थे, तब किसी ने धर्म की चिंता न करते हुए एक-दूसरे के लिए मदद के हाथ बढ़ाए. कोरोना महामारी ने सभी को एक कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...
08 May 2022 23:54 (IST)

2 सितंबर, 2021 को हुआ था निधन

इससे पहले भी पैपराजी विरल भयानी ने सिद्धार्थ का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सिद्धार्थ अपनी कार में बैठे नारियल पानी पीते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो को देखकर तो फैंस ने पूरे कमेंट सेक्शन को ‘प्लीज वापस आ जाओ सिद्धार्थ…’ मैसेज से भर दिया था. मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

08 May 2022 23:34 (IST)

पोस्ट को देख इमोशनल हुए फैंस

तस्वीर में सिद्धार्थ काफी खुश नजर आ रहे हैं. पोस्ट को देख फैंस इमोशनल हो रहे हैं और एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रहे हैं. इस दौरान एक यूजर ने लिखा, “सभी मां के लिए रोल मॉडल, रीता मां हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला पर गर्व किया”, वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “मां-बेटे का बंधन सबसे अच्छा”. इसी के साथ कई और ढेरों कमेंट्स और इमोजी के साथ यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को ‘मिस यू सिद्धार्थ’ से भर दिया.

08 May 2022 23:18 (IST)

सिद्धार्थ शुक्ला की मां के साथ उनकी पुरानी फोटो हुई वायरल

जो तस्वीर आज वायरल हो रही है, वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने ही पिछले साल ‘मदर्स डे’ के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. उन्होंने अपनी मां रीता शुक्ला के लिए एक खास पोस्ट लिखी थी कि, “तुम्हारे ढेर सारे प्यार और सारी कोशिशों को कुबूल कर रहा हूं, जो तुम मेरे लिए हर रोज करती हो”. इस तस्वीर को अब पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है.

08 May 2022 22:15 (IST)

‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी हॉलीवुड फिल्म

‘एवेंजर्स एंडगेम’ भारत में रिलीज के पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म है, जिसने पहले दिन 53.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके बाद, 2021 में रिलीज हुई ‘स्पाइडर मैन’ थी, जिसने पहले दिन 32.67 करोड़ कमाए थे. ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ ने पहले दिन 31.30 करोड़ कमाए थे. ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ पहले दिन 27.50 करोड़ रुपये कमाकर चौथे स्थान पर है.

08 May 2022 22:15 (IST)

‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी हॉलीवुड फिल्म

‘एवेंजर्स एंडगेम’ भारत में रिलीज के पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म है, जिसने पहले दिन 53.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके बाद, 2021 में रिलीज हुई ‘स्पाइडर मैन’ थी, जिसने पहले दिन 32.67 करोड़ कमाए थे. ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ ने पहले दिन 31.30 करोड़ कमाए थे. ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ पहले दिन 27.50 करोड़ रुपये कमाकर चौथे स्थान पर है.

08 May 2022 22:12 (IST)

तरण आदर्श ने ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ को लेकर किया ट्वीट

‘सूर्यवंशी’ दिवाली के अवसर पर रिलीज हुई थी, जिसका उसे फायदा पहुंचा था, जबकि ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ सामान्य स्थितियों में रिलीज हुई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ की कमाई को लेकर ट्वीट किया, ‘डॉक्टर स्ट्रेंज का पहला दिन शानदार रहा. भारत में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी हॉलीवुड फिल्म.’

08 May 2022 21:55 (IST)

Doctor Strange 2 ने पहले दिन अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का तोड़ा रिकॉर्ड

‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ (Doctor Strange in the multiverse of madness) ने 6 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया है. ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ के जादू के आगे ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ की बॉक्स ऑफिस पर एक नहीं चली. भारत में हॉलीवुड फिल्म की बीते 2 दिनों की कमाई को देखकर लगता है कि यह ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’ को टक्कर दे सकती है.

08 May 2022 21:27 (IST)

ट्रोल्स के निशाने पर एंबर हर्ड

जॉनी डेप (Johnny Depp) के सपोर्ट में उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वे एंबर हर्ड पर घड़ियाली आंसू बहाने का आरोप लगा रहे हैं. जाहिर है कि जॉनी डेप के फैंस एंबर हर्ड की गवाही से खुश नहीं हैं. ट्विटर पर जॉनी डेप के फैंस उन्हें न्याय दिलाने की बात कर रहे हैं.

08 May 2022 21:14 (IST)

सोनम कपूर ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पति संग शेयर कीं रोमांटिक फोटोज

Sonam Kapoor Anand Ahuja 4th Wedding Anniversary: 8 मई को सोनम कपूर, आनंद आहूजा के साथ अपनी शादी की चौथी सालगिरह (Sonam Kapoor Anand Ahuja Wedding Anniversary) सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उन्होंने अपने पति के साथ बेहद खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं.

08 May 2022 20:15 (IST)

‘अगर ये आपकी भी कहानी है तो अपना हाथ उठाएं’

वहीं, इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, “अगर प्यार अंधा होता है, तो शादी तेज धूप में एक मैग्नीफाइंग ग्लास को पकड़ने की तरह है. यह ‘मदर्स डे’ यहां उन सभी महिलाओं के लिए है, जो उस बच्चे का पालन-पोषण कर रही हैं, जिसका उन्होंने हिसाब नहीं दिया, उसे पैदा किया, या उसे गोद नहीं लिया… और वो है उनके पति. अगर ये आपकी भी कहानी है तो अपना हाथ उठाएं”. ट्विंकल का ये पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आया है. लगभग सभी ने उनकी इस बात पर समर्थन जताया है.

08 May 2022 20:01 (IST)

Mother's Day पर ट्विंकल खन्ना ने महिलाओं से पूछा एक प्यारा सा सवाल

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की पोस्ट पर आज ज्यादातर कमेंट्स महिलाओं के ही हैं. एक फैन ने लिखा, “हर पत्नी के लिए उनका पति एक रेडीमेड बच्चे की तरह होता है. आपका रेडीमेड बच्चा मास्टरपीस है.” दूसरे फैन ने लिखा, “भारत में हर महिला के साथ यही है” तीसरे फैन ने लिखा, “ये एशिया की हर महिला की कहानी है”. एक अन्य यूजर ने लिखा, “इस सच्चाई को स्वीकार करने में भी शर्म आती है”.

08 May 2022 18:44 (IST)

बड़े सुपरस्टार्स के गानों एक कमेंट से बार-बार बढ़ाते हैं रिएक्शन्स

इससे पहले भी खेसारी का कई गानों पर इनकी आवाज में जादू वाला कमेंट एक या दो बार नहीं बल्कि सैंकड़ों दफा देखने को मिला. कुछ पवन सिंह के गानों पर भी ये कमेंट् अक्सर नजर आते हैं लेकिन ज्यादातर खेसारी के एल्बम पर दिखते हैं.

08 May 2022 18:28 (IST)

क्या पेड प्रमोशन से ट्रेंड होते Khesari Lal और Pawan Singh के गाने?

खेसारी लाल यादव का कहना है कि उनकी लाइफ में काफी उथल पुथल है लेकिन वहीं दूसरी ओर उनके कई नए-नए गाने जबरदस्त व्यूज बटोर रहे हैं. उनके कई सॉन्ग के रिएक्शन को गौर से देखें तो लगता है वे इन दिनों पेड प्रमोशन का सहारा ले रहे हैं.

08 May 2022 17:52 (IST)

लाइमलाइट से वामिका को रखती हैं दूर

अनुष्का शर्मा ने फैसला किया है कि वो अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखेंगी. उन्होंने पैपराजी से भी रिक्वेस्ट किया है कि वो वामिका की तस्वीरें ना क्लिक करें. हालांकि, इंडिया-साउथ अफ्रीका के मैच के दौरान अनुष्का शर्मा की गोद में वामिका की झलक टीवी पर नजर आई थी.

08 May 2022 17:06 (IST)

अनुष्का ने लिखा…

बता दें किअनुष्का शर्मा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी मदर्स डे मां, पिछले साल और कुछ महीनों से मेरा और भी अधिक ध्यान रखने और इतना बड़ा सपोर्ट बनने के लिए धन्यवाद. आपकी इच्छा शक्ति और शक्ति अभूतपूर्व है और आपसे हम सभी बहुत प्यार करते हैं.’

08 May 2022 17:05 (IST)

मदर्स डे के मौके पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की खास तस्वीर

आज मदर्स डे (Mother’s Day 2022) के मौके पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने खास तस्वीर पोस्ट कर अपनी मां को हमेशा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद बोला है. खासकर अब जब वो मां बन गई हैं. अनुष्का की यह तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है.

08 May 2022 14:58 (IST)

उर्फी जावेद के फेवरेट हैं शाहरुख खान

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने News18 के साथ बातचीत में खुलासा किया कि किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को वह बेहद पसंद करती हैं. उन्होंने शाहरुख के लिए अपना प्यार कबूल किया और बताया चार्मिंग शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) पर उनको जबरदस्त क्रश है.

08 May 2022 14:46 (IST)

देबिना बनर्जी ने मदर्स डे पर शेयर किया खास मैसेज

देबिना बनर्जी का खुद के लिए पहला मदर्स डे है. देबिना मां बनने के एहसास को बेहद खास मानती हैं. देबिना ने 3 अप्रैल को बेटी लियाना को जन्म दिया है. हाल में उनकी बेटी ने एक महीना पूरा किया. उनका कहना है, “ये साल ये दिन मेरे लिए अलग हैं. मां बनना बहुत अच्छा लगता है. इसके बाद जिंदगी बहुत बदल जाती है. आप बिना पलक झपकाएं जो कुछ सोचते थे, अब वह सब विचार बच्चे की भलाई को ध्यान में रखते हुए आते हैं, चाहे वह ट्रैवलिंग हो या कुछ भी. उसके मुताबिक सब कुछ प्लान करना पड़ता है, क्या वह पूरी तरह से एडजस्ट कर पाएगा या नहीं.”

08 May 2022 14:38 (IST)

जाह्नवी कपूर ने किया मां को याद

जाह्नवी कपूर ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां श्रीदेवी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है.

08 May 2022 14:03 (IST)

पलक तिवारी संग इब्राहिम अली खान रेस्तरां के बाहर फिर हुए स्पॉट

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान (Palak Tiwari Ibrahim Ali khan Video) एक बार फिर साथ स्पॉट हुए. दोनों को एक रेस्तरां के बाहर साथ में देखा गया. इसका वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने दोनों के रिलेशनशिप में होने के फिर से कयास लगाए हैं.

अधिक पढ़ें

रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp Winner) को पहले सीजन का विनर मिल चुका है. 70 दिनों तक बुनियादी जरूरतों के लिए संघर्ष करने के बाद मुनव्वर फारुकी ने इस शो के विनर बने हैं. कंगना रनौत के शो के आखिरी में पांच फाइनलिस्ट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi), अंजलि अरोड़ा, आजमा फलाह और शिवम शर्मा भी फाइनलिस्ट बचे थे. मुनव्वर को ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये कैश प्राइज और एक नई कार भी ली. यह अन्य रियलिटी शो की उलट रहा क्योंकि यहां सिर्फ वोटों के आधार पर विजेता नहीं चुना. होस्ट कंगना ने भी मुनव्वर को भी आखिरी बार अपनी बात रखने का मौका दिया.

सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार है, जो देश-विदेश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. हाल ही में देश में चल रहे लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद (Loudspeaker and Hanuman Chalisa Row) पर उन्होंने अपना पक्ष रखा. उन्होंने दो टूक कहा कि अब समय आ गया कि लोगों को धर्म और जाति की सीमाओं को तोड़ देना चाहिए.

इस मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कोरोना काल का जिक्र किया. उन्होंने कहा लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर लोग जैसा जहर उगल रहे हैं, उसे देखने या सुनने के बाद बेहद दुख होता है. पिछले ढाई साल से हम मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. कोरोना की पहली और दूसरी के दौरान जब लोग ऑक्सीजन के लिए परेशान थे, तब किसी ने धर्म की चिंता न करते हुए एक-दूसरे के लिए मदद के हाथ बढ़ाए. कोरोना महामारी ने सभी को एक कर दिया था.

विज्ञापन
0

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें