पायल कपाड़िया की ‘ए नाइट ऑफ नोइंग नथिंग’ कान में डायरेक्टर्स फोर्टनाइट सेक्शन में शामिल

कान फिल्म उत्सव इस साल 6 से 17 जुलाई तक होना है.

कान फिल्म उत्सव इस साल 6 से 17 जुलाई तक होना है.

Entertainment News, 9 June Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 10, 2021, 12:25 AM IST
  • Share this:

मुंबई. भारतीय फिल्मकार पायल कपाड़िया की फीचर फिल्म ‘ए नाइट ऑफ नोइंग नथिंग’ को साल 2021 के कान फिल्म उत्सव में ‘डायरेक्टर्स फोर्टनाइट’ सेक्शन के एक भाग के रूप में चुना गया है. फोर्टनाइट सेक्शन की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार इसके अलावा अन्य 24 फीचर फिल्मों में जोआना हॉग की ‘द सोवेनिर पार्ट दो’, क्लियो बर्नार्ड की ‘अली एंड अवा’, पिएत्रो मार्सेलो, एलिस रोचवाचर और फ्रांसेस्को मुंजी की फिल्म ‘फ्यूचुरा’ और हैदर रशीद की ‘यूरोपा’ शामिल हैं.

कपाड़िया ने अपना समय मुंबई और पेरिस में बिताया है और वह अपनी लघु फिल्म ‘आफ्टरनून क्लाउड्स’ को 2017 के संस्करण में ले जाने के बाद इस प्रतिष्ठित यूरोपीय फिल्म उत्सव में लौट रही हैं. फीचर फिल्म ‘ए नाइट ऑफ नोइंग नथिंग’ को जुलाई में ‘मार्सिले फेस्टिवल ऑफ डॉक्यूमेंट्री फिल्म’ में दिखाया जाएगा. कपाड़िया ने भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) से फिल्म निर्देशन की पढ़ाई की है. कान फिल्म उत्सव इस साल 6 से 17 जुलाई तक होना है.

पाकिस्तानी संगीतकार फरहाद हुमायूं का निधन हो गया है. वह 42 साल के थे. फरहाद हुमायूं के अचानक दुनिया से इस तरह से अलविदा कहने के बाद फैंस और सेलेब्स मायूस हैं और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. फरहाद हुमायूं के निधन की जानकारी उनके फेसबुक पेज से ही दी गई. उनके फेसबुक पेज पर पोस्ट में लिखा गया, 'बेहतरीन फरहाद हुमायूं आज सुबह सितारों के लिए हमें छोड़ गए. चुनौतियों का सामना करने के लिए...' उनके इस पोस्ट पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं, सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. सनी का ये वीडियो फनी वीडियो है. वीडियो में सनी किसी फिल्म की शूटिंग करते दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा कि, 'आता माझी सटकली'.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज