आलिया भट्ट के होम क्वारंटीन से 'चेहरे' के नए पोस्टर तक... पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

रणबीर कपूर-संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम क्वारंटीन में गईं आलिया भट्ट.

रणबीर कपूर-संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम क्वारंटीन में गईं आलिया भट्ट.

खबर आ रही है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के कोरोना संक्रमित होने के बाद खुद को क्वारंटीन (Quarantine) कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 9:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संजय ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. वह अपनी अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग में व्यस्त थे. यह खबर आने के बाद फिल्म की एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है. इस वजह से फिल्म 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' की शूटिंग को टाल दिया गया है. अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) उन फिल्मों में से एक है जो लॉकडाउन में रिलीज नहीं हो पाई थी. इस साल 30 अप्रैल को फिल्म थियेटर्स में रिलीज की जाएगी. इसी के साथ ही फिल्म का टीजर 11 मार्च को रिलीज होने वाला है. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) की बेटी आरुष‍ि निशंक (Arushi Nishank) की बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी है. वह जल्द ही फिल्म तारिणी (Tarini) में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म नेवी की उन छह नेवी अफसरों की कहानी है, जो समुद्री-मार्ग से दुनिया के सफर पर निकली थीं. अपने हौसले के चलते इन 6 महिलाओं का नाम आज इतिहास में दर्ज हो गया है. 8 मार्च यानी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day) के दिन ही इस फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया था. (पढ़ें पूरी खबर)




पंजाबी सिंगर जस्सी गिल ( Jassie Gill ) ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ ‘निकले करेंट’ से लेकर ‘बापू जिम्मेदार’ जैसे हिट गाने गाए हैं. फैंस को उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ​जस्सी बहुत जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ दिखेंगे. इस गाने का नाम है- ‘ओए होए होए.’ धनश्री के जुड़ने से ये स्पष्ट हो गया है कि ये गाना एक डांस नंबर होगा. ये म्यूजिक वीडियो 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा. (पढ़ें पूरी खबर)

अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee ) जल्द ही दर्शकों को नए अवतार में दिखने वाले हैं. मनोज ने मंगलवार यानी 9 मार्च को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साइलेंस कैन यू हियर इट’ (Silence Can You Hear It) का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का प्रीमीयर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा. जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ‘साइलेंस … कैन यू हियर इट ?’  के टीजर के साथ ही फिल्म की प्रीमीयर डेट भी घोषित कर दी है. (पढ़ें पूरी खबर)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज