रणदीप हुड्डा बोले- 'राधे' सलमान खान की फिल्म है पर और भी एक्टर कर रहे हैं काम

रणदीप ने कहा कि, 'मैं फिल्म में अपना हिस्सा निभा रहा हूं और कोई दूसरा अपना काम कर रहा है. (Photo Credit: @randeephooda/instagram)

रणदीप ने कहा कि, 'मैं फिल्म में अपना हिस्सा निभा रहा हूं और कोई दूसरा अपना काम कर रहा है. (Photo Credit: @randeephooda/instagram)

Entertainment News, 9 May Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में खास रोल निभाया है. फिल्म सलमान के सुपरस्टारडम के साथ ईद पर रिलीज होने की तैयारी में है, पर रणदीप ने जोर देकर कहा कि उन्हें स्क्रीन पर किसी के प्रजेंस से कोई फर्क नहीं पड़ता. एक्टर ने कहा, 'आपको फिल्म में अपनी पूरी क्षमता से अपना काम करना है. किसी की मौजूदगी से मुझ पर कोई फर्क नहीं पड़ा. ऐसी चीजें मेरी डिक्शनरी या विचारों में शामिल नहीं है.' रणदीप आगे कहते हैं, 'मैं फिल्म में अपना हिस्सा निभा रहा हूं और कोई दूसरा अपना काम कर रहा है. हम फिल्म में एक ही रोल नहीं निभा रहे हैं, जिससे एक-दूसरे को ओवरशेडो कर सकें. मैंने कभी इन चीजों पर ध्यान नहीं दिया है. लोग कहते हैं कि 'खा गया', लेकिन मैं ऐसा नहीं करता.'

रणदीप ने स्वीकार किया कि फिल्म को सलमान खान की फिल्म के तौर पर दिखाया जा रहा है, पर यह नहीं भूलना चाहिए कि इसमें और भी एक्टर काम कर रहे हैं. वे कहते हैं, 'हां, यह सलमान खान की फिल्म है और उनकी फिल्में ऐसी ही होती हैं. मैं पहले भी दो बार उनके साथ काम कर चुका हूं और मैंने उन रोल में अच्छा काम किया था और इसमें ऐसी कोई इनसिक्योरिटी नहीं थी. बहुत सारे लोग फिल्म में कड़ी मेहनत करते हैं.'

अनिरुद्ध दवे के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बीते करीब 2 हफ्तों से आईसीयू में भर्ती अनिरुद्ध दवे की कोरोना से जंग जारी थी, जिसके बाद अब अभिनेता ने कोरोना को मात दे दी है. अनिरुद्ध के 80-90 प्रतिशत लंग्स कोरोना से संक्रमित हो गए थे और अब डॉक्टर्स का पूरा ध्यान फेफड़ों के इन्फेक्शन को रोकने में है. वहीं, फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का फैंस को इंतजार है. सलमान खान के साथ दिशा पाटनी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म राधे में सलमान खान एक कॉप की भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि फिल्म में सलमान का अंदाज बाकी कॉप्स से काफी अलग है. ऐसे में अब इस लुक का फिल्टर भी आ गया है, जिसका इस्तेमाल करते हुए दिशा पाटनी ने एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज