liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Entertainment News Live Update: इम्तियाज अली भारत में रूसी फिल्म महोत्सव के एंबेसडर बने

Entertainment News Live Update: इम्तियाज अली भारत में रूसी फिल्म महोत्सव के एंबेसडर बने

Entertainment Live Blog 16 October 2021: एंटरटेनमेंट जगत में शनिवार को काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • | October 17, 2021, 01:15 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    22:08 (IST)
    बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रिमेक को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने दशहरे के शुभ अवसर पर ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग भी शुरू कर दी है. शनिवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने जिम के अपने वीडियोज शेयर किए हैं, जो वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में वे 80 के दशक के पॉपुलर गाने सुनते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इन गानों पर डांस भी किया है. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड के अच्छे डांसर्स में से एक हैं. पहले वीडियो में गरबा और डांडिया की शैली में डांस करते नजर आ रहे हैं. दूसरे वीडियो में ऋतिक फिल्म इंडस्ट्री के ‘डिस्को डांसर’ मिथुन चक्रवर्ती के पॉपुलर गाने पर डांस कर रहे हैं. यह गाना फिल्म ‘डिस्को डांसर’ का है: –
    ‘ऐसे गुमसुम तू है क्यों खामोशी तोड़ दे,
    जीना क्या दिल हार के पागल पान छोड़ दे…’ 

    20:05 (IST)
    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बायोपिक 'गोरखा' (Gorkha) में वॉर हीरो मेजर जनरल इयान कार्डोजो (Ian Cardozo) का रोल निभाने जा रहे हैं, जिन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में अदम्य साहस का परिचय दिया था. एक पूर्व गोरखा अधिकारी ने फर्स्ट लुक में एक बड़ी खामी की ओर लोगों का ध्यान दिलाया है. पूर्व गोरखा अधिकारी ने अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया है, 'डियर अक्षय कुमार जी, एक पूर्व गोरखा अधिकारी होने के नाते, मैं यह फिल्म बनाने के लिए आपका धन्यवाद करता हूं. डिटेल मायने रखते हैं, इसलिए खुकरी को ठीक तरह से दिखाएं. धारदार हिस्सा, दूसरी तरफ होना चाहिए. यह तलवार नहीं है. खुकरी ब्लेड के अंदरूनी हिस्से से स्ट्राइक करता है. खुकरी की एक सैंपल फोटो. शुक्रिया.' 

    17:23 (IST)
    बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने हिट तमिल फिल्म ‘तडम’ (Thadam) के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है. आदित्य करियर में पहली बार इस सुपरहिट एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘थडम’ में डबल रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट किया गया था, लेकिन जब उनका पत्ता कट गया तो मुराद खेतानी (Murad Khetani) ने आदित्य रॉय कपूर को कास्ट कर लिया. भूषण कुमार और मुराद खेतानी संयुक्त रूप से इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. इसका निर्देशन वर्धन केटकर कर रहे हैं. 

    14:47 (IST)

    रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस सेल्फी पोस्ट की है, जिसके बाद यह चर्चा में छा गई है. रणवीर सिंह की इस सेल्फी पर उनके फैन ही नहीं सेलिब्रिटी फ्रेंड भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रणवीर सिंह फोटो में शर्टलेस हैं और साथ ही पसीने में भीगे हुए हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी अलग ही अंदाज में लिखा है.

    14:46 (IST)

    मॉडल, एक्टर और फिटनेस ट्रेनर प्रतीक सहजपाल इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) के जंगल में दंगल कर रहे हैं. प्रतीक ने नोएडा से वकालत की डिग्री हासिल करने के बाद एक्टिंग की दिशा में अपने कदम बढ़ाए थे.

    14:42 (IST)

    नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने दुनिया के सामने ये कबूल कर लिया है कि यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ उनका खास रिश्ता है. एक्ट्रेस ने अपने बेटे के पिता भी यश को ही बताया है. इस बीच ये सवाल बना हुआ है कि दोनों ने शादी कर ली है या अभी नहीं. लेकिन एक्ट्रेस बार-बार जो तस्वीर शेयर कर रही हैं, उनके जरिए लोगों को अब ये शक यकीन में बदलता जा रहा है कि दोनों ने अब शादी कर ली है.

    14:29 (IST)

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भले ही दो बच्चों की मां बन चुकी हैं, लेकिन उनका अंदाज नहीं बदला. इसकी झलक अपनी शादी की सालगिरह पर दिखाई है. अपनी शादी के नौंवीं सालगिरह पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही बताया है कि कैसे उनकी जिंदगी बदल गई.

    मुंबईः निर्देशक-निर्माता इम्तियाज अली को भारत में रूसी फिल्म महोत्सव का एंबेसडर नियुक्त किया गया है. महोत्सव के तहत 16 अक्टूबर से 27 नवंबर तक डिज्नी+हॉटस्टार पर भारतीय दर्शकों के लिये विभिन्न शैलियों की दस मशहूर रूसी फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी. अली ने कहा कि यह उत्सव भारत और रूस के बीच भविष्य में सिनेमाई सहयोग के लिए एक आधार के रूप में कार्य करेगा. ”लव आज कल”, ”जब वी मेट”, ”रॉकस्टार” और ”तमाशा” जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले फिल्मकार अली ने एक बयान में कहा, ‘रूस और भारत के सांस्कृतिक संबंध हैं, जो बहुत पुराने हैं. राज कपूर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे फिल्मी सितारे रूस में बहुत लोकप्रिय रहे हैं. साथ ही, रूसी संगीत और सिनेमा भारत में लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा रहे हैं.’

    विज्ञापन

    विज्ञापन