ENTERTAINMENT TOP-5: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' तक...

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
    मुंबई. क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI)  के मुताबिक मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में कहा कि वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं, इस बारे में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    अगर 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के पहले सीजन ने इंडियन ओटीटी प्लेटफॉर्म की बेस्ट वेब सीरीज में से एक बनकर सबको चौंका दिया है, तो दूसरे सीजन ने इसे और बल दिया है. दर्शक इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'मिर्जापुर' के निर्माता रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) ने इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है. हालांकि, महामारी की वजह से आशंका बनी हुई है कि इसके तीसरे सीजन के लिए, फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़े. (पढ़ें पूरी खबर)

    अरबाज खान (Arbaaz Khan) खुलकर मीडिया के सामने मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं. वे एक बार फिर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक ईवेंट में नजर आए. (पढ़ें पूरी खबर)

    इस साल मार्च में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने घोषणा की थी कि वे अपना प्रोडक्शन हाउस 'पुशिंग बटन स्टूडियो' (Pushing Buttons Studios) शुरू कर रहे हैं. उनकी पहली फिल्म के निर्देशन का जिम्मा शुचि तलाती (Shuchi Talati ) पर है, जिसका नाम है- 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' (Girls Will be Girls). मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल ने वीकेंड पर देहरादून में एक टीजर शूट किया था. फिलहाल, वे फिल्म को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. टीजर अगस्त में एक स्क्रिप्ट लैब में जमा किया जाना है. (पढ़ें पूरी खबर)

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लोकप्रियता की वजह सिर्फ उनकी फिल्में ही नहीं हैं. इसमें उनके टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का भी बहुत बड़ा योगदान है. अमिताभ के साथ-साथ यह शो भी आगे बढ़ा. यही वजह है कि इसकी गिनती टीवी के सबसे सफल शोज में होती है. फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि केबीसी का 13वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है. अमिताभ ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.