• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ENTERTAINMENT TOP-5: 'शेरशाह' के ट्रेलर से नोरा फतेही की वायरल तस्वीरों तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: 'शेरशाह' के ट्रेलर से नोरा फतेही की वायरल तस्वीरों तक...

'Shershah' का ट्रेलर हुआ रिलीज! वह वीर गाथा जो नम कर देंगी आपकी आंखें.

'Shershah' का ट्रेलर हुआ रिलीज! वह वीर गाथा जो नम कर देंगी आपकी आंखें.

फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. आज 25 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज (Shershah trailer release) कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में फैंस एक अच्छी कहानी की संभावनाएं देख रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल निभा रहे हैं. आज 25 जुलाई को करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो कारगिल युद्ध (Kargil War) के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के जीवन पर बनी है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. (पढ़ें पूरी खबर)

    सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन वायरल तस्वीरों को नोरा फतेही ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा चुकी है. (पढ़ें पूरी खबर)

    कोरोना वायरस के कारण भारतीय अर्थव्यवस्था को पिछले साल से अब तक जबरदस्त नुकसान पहुंचा है. अन्य क्षेत्रों के मुकाबले फिल्म और टीवी कार्यक्रमों का प्रोडक्शन करने वाले और सिनेमा हाल संचालकों को आर्थिक रूप से बहुत नुकसान उठाना पड़ा है. वायरस के प्रसार को रोकने के लिए फिल्म और टीवी कार्यक्रमों की शूटिंग और थिएटर्स को बंद कर दिया गया था. अब दूसरी लहर के नियंत्रित होने के बाद कुछ राज्यों में शूटिंग करने और थिएटर खोलने की अनुमति मिल गई है. दिल्ली सरकर ने 50 प्रतिशत क्षमता के साथ थिएटर संचालित करने की अनुमति दे दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

    बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्रॉफी केस (Pornography Case) में बुरी तरह घिरते जा रहे हैं. पुलिस अपनी जांच का दायरा बढ़ाती जा रही है. पुलिस जांच में प्रतिदिन उनके खिलाफ नए-नए तथ्य और सबूत हासिल कर रही है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा अश्लील फिल्म केस में एक और नया खुलासा किया है. पुलिस ने कथित पोर्न वीडियो मेकर तनवीर हाशमी (Tanveer Hashmi) और उनकी असिस्टेन्ट शिखा से पूछताछ की है. दोनों से क्राइम ब्रांच ने करीब 4 घंटे तक पूछताछ की है. (पढ़ें पूरी खबर)

    मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (19 जुलाई) रात बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे. मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज