जिम्मी शेरगिल की 'कॉलर बम’ जुलाई में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

शेरगिल ‘कॉलर बम’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं.

‘माचिस’, ‘ए वेडनस डे’,‘स्पेशल 26’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए सराहे जाने वाले शेरगिल ‘कॉलर बम’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. यह अधिकारी अपने शहर के सैकड़ों लोगों की जिंदगियों को बम हमले से बचाने की कोशिश में लगा है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर जिम्मी शेरगिल की फिल्म ‘कॉलर बम’ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 जुलाई को प्रदर्शित होगी. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की ओर से जारी प्रेस रिलीज के अनुसार यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियर सब्सक्राइबर के लिए मौजूद होगी. ‘माचिस’, ‘ए वेडनस डे’,‘स्पेशल 26’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए सराहे जाने वाले शेरगिल ‘कॉलर बम’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. फिल्म एक ऐसे पुलिस अधिकारी की कहानी है जो अपने शहर के सैकड़ों लोगों की जिंदगियों को बम हमले से बचाने की कोशिश में लगा है.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वे अक्सर ही अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रही हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनकी हर एक अदा पर जान छिड़कते हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के बीच खलबली मचा दी है. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक शानदार फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैन खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.