'खतरों के खिलाड़ी 11' से अर्जुन कपूर के वायरल वीडियो तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट TOP-5 खबरें

'Khatron Ke Khiladi 11' के फाइनलिस्ट के नाम आए सामने, राहुल वैद्य ने लिस्ट में बनाई जगह.

टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के आखिरी तीन फाइनलिस्ट का नाम सामने आ गया है. शो के कुछ कंटेस्टेंट एलिमिनेट होने के बाद लौट आए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के फैंस को इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. शो के प्रोमोज दर्शकों का रोमांच बढ़ा रहे हैं. शो के एक नए प्रोमो में एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) एक मगरमच्छ को गोद में लेकर बैठी नजर आ रही हैं, जबकि एक दूसरे प्रोमो में अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को करंट के झटके लगते हुए दिखाया गया है. यकीनन, इस बार के सीजन में कंटेस्टेंट के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. शो के आखिरी तीन कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ (Sandeep Aur Pinky Faraar) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हो रही है. वहीं, अर्जुन कपूर ने अपने हाथ में 'A' नाम का टैटू बनवाया है, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे एक्टर हैं, जो साल भर में सबसे अधिक फिल्म करते हैं और उनकी लगभग फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती है. वहीं, इसके साथ ही उनकी की फेक न्यूज भी सामने आती रहती हैं. सोमवार को एक खबर सामने आई कि अक्षय कुमार सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ काम करने वाले हैं, जिसे अक्षय कुमार ने फेक न्यूज बताया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड सेलेब्स अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के लिए रविवार का दिन शानदार रहा, क्योंकि उन्होंने साथ में फुटबॉल का आनंद उठाया. दिलचस्प बात यह है कि टाइगर श्रॉफ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) को भी गेम के दौरान देखा गया. इब्राहिम अली खान और लिएंडर पेस ने भी इस खेल का भरपूर आनंद उठाया. (पढ़ें पूरी खबर)

    पिछले दो सीजन की भारी सफलता के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया की पहली ओरिजिनल सीरीज 'इनसाइड एज (Inside Edge)' ने एक नए सीजन के साथ वापसी कर ली है. सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, अमेजन प्राइम वीडियो ने आज आधिकारिक तौर पर 'इनसाइड एज सीजन 3' का लोगो रिलीज कर दिया है. सीरीज का पिछला सीजन एक रोमांचक मोड़ पर खत्म हुआ था जिस वजह से प्रशंसकों को इसका बेसब्री से इंतजार था और अब इसका अगला सीजन धमाकेदार होने वाला है. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.