कोरोना वायरस को मात दे चुके तमिल फिल्मों के निर्देशक तामिरा का निधन

तमिल फिल्म जगत से जुड़े लोगों और तामिरा के फैंस ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. (Photo- @GhibranOfficial)

तमिल फिल्म जगत से जुड़े लोगों और तामिरा के फैंस ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. (Photo- @GhibranOfficial)

तमिल फिल्मों के निर्देशक तामिरा का दिल का दौरा पड़ने के बाद यहां शहर के एक अस्पताल में मंगलवार सुबह निधन हो गया. वे 53 सााल के थे. अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी. तामिरा के परिवार में उनकी पत्नी, तीन बेटे और एक बेटी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 12:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. तमिल फिल्मों के निर्देशक तामिरा का दिल का दौरा पड़ने के बाद यहां शहर के एक अस्पताल में मंगलवार सुबह निधन हो गया. वे 53 सााल के थे. अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी. तामिरा के परिवार में उनकी पत्नी, तीन बेटे और एक बेटी हैं. ‘रेत्तासुझी’ और ‘आन देवताई’ जैसी फिल्मों के निर्देशक तामिरा को गंभीर कोविड निमोनिया के कारण सात अप्रैल को शहर के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था और वह पिछले 20 दिन से वेंटीलेटर पर थे.

अस्पताल ने एक बयान में कहा, ‘उन्हें 27 अप्रैल सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर दिल का दौरा पड़ा.’ विज्ञप्ति में बताया गया कि तामिरा की कोविड-19 संबंधी जांच रिपोर्ट में 13 अप्रैल को उनके संक्रमण मुक्त होने की पुष्टि हुई थी. तमिल फिल्म जगत से जुड़े लोगों और तामिरा के फैंस ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री की अपराध से जुड़ी एक  कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे (Shanaya Katwe) को पुलिस ने उनके भाई राकेश काटवे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस की जांच में सामने आया कि राकेश की मौत में उनकी बहन शनाया का भी कुछ हाथ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छानबीन में सामने आया कि शनाया का अफेयर नियाज अहमद कटिगार से चल रहा था, जिसको राकेश पसंद नहीं करता था. ऐसे में कटिगार ने राकेश को मारने का प्लान बनाया. पुलिस ने इस मामले में बताया कि एक्ट्रेस के भाई राकेश के शरीर के टुकड़े शहर में अलग-अलग जगहों पर मिले हैं. पुलिस शनाया की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज