होम /न्यूज /मनोरंजन /Entertainment Top-5: फवाद खान से हेमा मालिनी तक, पढ़ें आज की टॉप-5 खबरें...

Entertainment Top-5: फवाद खान से हेमा मालिनी तक, पढ़ें आज की टॉप-5 खबरें...

फवाद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः) @fawadkhan)

फवाद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः) @fawadkhan)

Entertainment Top-5: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के चुनाव लड़ने की चर्चाएं एक बार फिर तेज हो गईं हैं. चर्चा है कि कंगना ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Entertainment Top-5: फवाद खान (Fawad Khan) फिल्मों और टीवी शोज के जरिए पाकिस्तान ही नहीं हिंदुस्तान में भी पसंद किए जाते हैं. फवाद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. ये फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी लेकिन फवाद के एक खुलासे ने फैंस को हैरान कर दिया है. फवाद ने अपनी फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Fawad Khan) और हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन बले की की तरह बॉडी ट्रांसफॉर्म करने की कोशिश की तो उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. (पढ़ें पूरी खबर…)

बाहुबली सीरीज के बाद से फिल्म निर्माता एसएस राजामौली (Filmmaker SS Rajamouli) का नाम दुनियाभर में एक हाउसहोल्ड बन गया है जिसने बॉक्स ऑफिस पर पैन-इंडिया फिल्मों (Pan-India films) को जन्म दिया है. उनकी फिल्म ने देशभर के थिएटर्स में दर्शकों की भीड़ जुटाने के मामले में मानो साउथ की फिल्मों की किस्मत ही बदल दी है. बाहुबली के बाद इस साल फिल्म निर्माता की लोकप्रियता को RRR ने और भी ज्यादा बढ़ा दिया जो हॉलीवुड से भी आगे निकल गई. (पढ़ें पूरी खबर…)

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सेलिब्रिटी कपल लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं और अब तक अपनी शादी की खबरों की ऑफिशियली घोषणा नहीं की है, लेकिन जैसे-जैसे शादी की खबरें आ रही हैं, वेडिंग प्लान्स का भी खुलासा हो रहा है. नवीनतम रिपोर्ट से पता चला है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी में फोन पर प्रतिबंध लगाने जैसा कोई रूल नहीं बनाया है. (पढ़ें पूरी खबर…)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में नया गाना रिलीज हुआ है, जो फाल्गुनी पाठक के फेमस सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक है. इस गाने का टाइटल ‘ओ सजना’ है, जिसमें नेहा कक्कड़ के साथ प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा भी नजर आ रहे हैं. हालिया रिलीज सॉन्ग को लेकर सिंगर लगातार ट्रोल हो रही हैं. इस आइकॉनिक सॉन्ग के रीमेक वर्जन को लेकर नेहा को ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में सिंगर फाल्गुनी पाठक ने भी गाने के रीमेक पर प्रतिक्रिया दी और नाराजगी भी जताई. फाल्गुनी का कहना है कि नेहा ने उनके गाने को बर्बाद कर दिया है. (पढ़ें पूरी खबर…)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उन स्टार्स में से हैं, जो सिर्फ फिल्मी मुद्दों पर ही नहीं राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी बात रखती हैं. अपने इसी धाकड़ अंदाज के चलते कंगना रनौत कई बार मुश्किलों में भी फंस चुकी हैं और कई बड़े राजनेताओं के निशाने पर भी आ चुकी हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी कर कंगना रनौत ने हर तरफ हलचल मचा दी थी. इसी के बाद से अभिनेत्री के चुनाव लड़ने की चर्चाएं भी तेज हो गईं. एक बार फिर चर्चा है कि कंगना रनौत उत्तर प्रदेश के मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं, जिस पर अब मथुरा सीट से सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने भी प्रतिक्रिया दी है. (पढ़ें पूरी खबर…)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें