Entertainment TOP-5: सलमान खान को तलब करने से लेकर अक्षय के म्यूजिक वीडियो के रिकॉर्ड बनाने तक

व्यापारी ने शिकायत में बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी का शोरूम खुलवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. (File Photo)

चंडीगढ़ पुलिस ने एक स्थानीय व्यापारी द्वारा दर्ज करायी गयी धोखाधड़ी की शिकायत के सिलसिले में एक्टर सलमान खान (Salman Khan), उनकी बहन अलवीरा खान (Alvira Khan) और छह अन्य को तथ्यों के सत्यापन के लिए तलब किया है.

  • Share this:
    मुंबई. चंडीगढ़ पुलिस ने एक स्थानीय व्यापारी द्वारा दर्ज करायी गयी धोखाधड़ी की शिकायत के सिलसिले में एक्टर सलमान खान (Salman Khan), उनकी बहन अलवीरा खान (Alvira Khan) और छह अन्य को तलब किया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि शिकायत के तथ्यों के सत्यापन के लिए 13 जुलाई को एक्टर और उनकी बहन के अलावा जिन लोगों को बुलाया गया है, उनमें बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा स्टाइल क्यूशंट (बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी के लाईसेंसधारक) के अधिकारी शामिल हैं. व्यापारी ने अपनी शिकायत में बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी का शोरूम खुलवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ (Filhaal2 Mohabbat) ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. यह वीडियो, रिलीज के 24 घंटे के अंदर यूट्यूब पर सबसे अधिक बार देखा जाने वाला वीडियो बन गया है. यूट्यूब पर यह वीडियो 6 जुलाई को रिलीज किया गया था. म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2 मोहब्बत' ने अपने सीक्वल के ही नहीं बल्कि यूट्यूब पर अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. रिलीज के 3 दिनों में ही इस वीडियो ने 100 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर लिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्ममेकर्स के चहेते बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले उन्हें फिल्ममेकर दिनेश विजान के ऑफिस के बाहर स्पॉट होते हुए देखा गया था. शुक्रवार को उन्हें फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था. उनसे थोड़ी देर पहले ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था. पैपराजी ने दोनों एक्टर से फोटो के लिए पोज देने की रिक्वेस्ट की. दोनों ने पैपराजी को कुछ पोज दिए. दीपिका रेड कलर के लॉन्ग एंड लूज टॉप और जींस पहनी हुई थीं, जबकि कार्तिक व्हाइट कलर की शर्ट और लाइट कलर की ट्राउजर पहने हुए थे. (पढ़े पूरी खबर)

    एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने शुक्रवार को ट्विटर पर आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के सेट से एक तस्वीर शेयर की है. चैतन्य फिल्म से जुड़ गए हैं, जिसकी शूटिंग लद्दाख में हो रही है. फोटो में उनके साथ आमिर खान और किरण राव (Kiran Rao) नजर आ रहे हैं. कपल के फैंस उन्हें साथ देखकर चौंक गए हैं, जिन्होंने हाल में आपसी सहमति से तलाक लिया है. तलाक के बाद आमिर और किरण किसी फोटो में साथ नजर आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चैतन्य को एक्टर विजय सेतुपति की जगह टीम में शामिल किया गया है. चैतन्य फिल्म में आमिर खान के करीबी दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं. वे इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और लेखिका कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) ने फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) के निगेटिव रिव्यूज को लेकर खुलकर अपनी बात रखी है. एक्ट्रेस ने एक बातचीत के दौरान कहा कि इन आलोचनाओें के बीच, उनकी काफी तारीफ भी हो रही है. विनील मैथ्यू के निर्देशन में बनी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी हैं. तापसी और कनिका दोनों ने फिल्म को मिली आलोचनाओं के प्रति अपनी आपत्ति दर्ज कराई है. यह फिल्म खराब संबंधों और घरेलू हिंसा को दर्शाती है. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.