Home /News /entertainment /

entertainment top 5 news 02 july 2022 bollywood hollywood rocketry hema malini r madhavan priyanka chopra ps

Entertainment Top 5 News: मुंबई के ट्रैफिक से परेशान हुईं हेमा मालिनी, पोन्नियिन सेलवन 1 का नया पोस्टर जारी

हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों की हालत पर निराशा जाहिर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@madrastalkies)

हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों की हालत पर निराशा जाहिर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@madrastalkies)

Entertainment Top 5 News 02 July 2022: एंटरटेनमेंट टॉप 5 में पढ़िये, बॉलीवुड, हॉलीवुड और टीवी समेत 02 जुलाई की मनोरंजन जगत की अहम खबरें. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने मुंबई की सड़कों की खराब हालत को लेकर निराशा जाहिर की है. ऐश्वर्या राय बच्चन की ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ का नया मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

Entertainment Top 5 News: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने मुंबई (Mumbai) की खराब सड़कों की स्थिति, गड्ढों और ट्रैफिक को लेकर चिंता व्यक्त की है. हेमा मालिनी मुंबई में मीरा रोड से जुहू स्थित अपने घर जा रही थीं, इसी दौरान उन्हें भारी ट्रैफिक और गड्ढों के कारण अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ा, जिसके चलते उन्हें अपने गंतव्य तक पहुंचने में 2 घंटे से ज्यादा का समय लग गया. लेकर उन्होंने निराशा व्यक्त की है. एक्ट्रेस ने साथ ही मुंबईकरों को लेकर चिंता भी जाहिर की है.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा के ‘सोना होम’ के कप की कीमत है 5 हजार! चीजों के दाम जानकर हो जाएंगे हैरान

चोपड़ा चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने इस ब्रांड के जरिये घर की जरूरत के सामान बेंच रही हैं, लेकिन उनकी कीमत इतनी है कि आम आदमी इन्हें खरीदने से पहले 10 बार सोचेगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अगर आप उनके इस ब्रांड का कप खरीदते हैं, तो आपको करीब 5 हजार रुपये चुकाने पड़ेंगे. प्रियंका के ब्रांड के जरिये बिकने वाली इन चीजों की इतनी कीमत क्यों हैं, यह तो उनकी जांच के बाद ही पता चलेगा. सोना होम की अगर आप प्लेट खरीदेंगे तो आपको करीब 6 हजार रुपये चुकाने पड़ेंगे. वहीं टेबल कवर की कीमत 30 हजार तक है.

ये भी पढ़ेंः Kapil Sharma: कॉन्ट्रैक्ट उल्लंघन को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे कपिल शर्मा, जानें क्या है पूरा मामला

लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं. कपिल शर्मा इन दिनों अपने कनाडा टूर पर हैं. वह भले ही इन दिनों देश से दूर हैं, लेकिन फैंस को एंटरटेन करने का वह कोई मौका नहीं छोड़ रहे. कपिल अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लगातार फैंस से जुड़े हैं और लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. लेकिन, इन सबके बीच कपिल शर्मा एक कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. कॉमेडियन पर कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप लगा है.

ये भी पढ़ेंः आर माधवन की ‘रॉकेट्री’ के खिलाफ हो रही है साजिश? सिनेमाघरों के बाहर अब तक नहीं लगे पोस्टर!

‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) के जरिए माधवन ने डायरेक्शन में भी कदम रख दिया है. रॉकेट्री देखकर सिनेमाघरों से बाहर निकल रहे लोग भी आर माधवन के काम से बेहद खुश लग रहे हैं. इस बीच, फिल्म देखने वालों के बीच इस बात की भी चर्चा है कि आखिर सिनेमाघरों के बाहर ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ के पोस्टर क्यों नहीं हैं?

ये भी पढ़ेंः ‘Ponniyin Selvan 1’ का नया मोशन पोस्टर रिलीज, लिखा- ‘चोल राजवंश के लोग आ रहे हैं’

‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) के मेकर्स ने हाल ही में इसका मोशन पोस्टर जारी कर दर्शकों को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है. नाम से ही पता चल रहा है कि पोन्नियिन सेलवन दो भागों में रिलीज की जाएगी. फिल्म का पहला भाग 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगा. हाल ही में रिलीज किए गए इस मोशन पोस्टर में पोस्टर में चोल साम्राज्य की एक झलक दी गई है. इसमें कुछ लोग चोल राजवंश का झंडा फहराते नजर आ रहे हैं. पोस्टर में लिखा है- ‘चोल राजवंश के लोग आ रहे हैं’.

Tags: Bollywood news, Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर