Home /News /entertainment /

entertainment top 5 news 17 may 2022 from latest bollywod hollywood tollywood news of tuesday ps

Entertainment Top 5 News: शैलेष लोढ़ा के नए शो से दीपिका पादुकोण के फर्स्ट कान्स लुक तक...

दीपिका पादुकोण का कान्स फेस्टिवल 2022 से फर्स्ट लुक आउट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @iamshaileshlodha/@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण का कान्स फेस्टिवल 2022 से फर्स्ट लुक आउट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @iamshaileshlodha/@deepikapadukone)

Entertainment Top 5 News 17 May 2022: ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नजर आने वाले एक्‍टर और कवि शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) अब इस शो से बाहर हो चुके हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए दीपिका पादुकोण सब्यसाची के आउटफिट और सब्यसाची की ज्वेलरी में आईं नजर. एंटरटेनमेंट टॉप 5 में पढ़िये, 17 मई की मनोरंजन जगत की अहम खबरें.

अधिक पढ़ें ...

Entertainment Top 5 News: ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में तारक मेहता का लीड रोल निभाने वाले शैलेष लोढ़ा भी अब इस शो से अलग हो चुके हैं. कवि शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने करीब 1 महीने से इस शो के लिए शूटिंग नहीं की है, जिसकी वजह भी सामने आ गई है. दरअसल, शैलेष लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हाथ छोड़ एक नए शो का दामन पकड़ लिया है. कहा ये जा रहा है कि शैलेष ने स‍िर्फ पुराना शो छोड़ा नहीं है, कहा जा रहा है कि उन्होंने नए शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. शैलेष एक बार फिर दर्शकों को टीवी पर हंसाते हुए नजर आएंगे. यानि, अब शैलेष तारक मेहता का साथ छोड़ एक नए शो में नजर आने वाले हैं.

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 का आगाज आखिरकार हो गया है. कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का पहला लुक सामने आ चुका है. उनका यह लुक तब का है जब वह ग्रैंड हयात कान्स होटल मार्टिनेज में डिनर लिए जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं हुई थीं. फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण में दीपिका (Deepika Padukone Cannest look) हमेशा की तरह शानदार दिखीं. इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लगीं.

ये भी पढ़ेंः नीना गुप्ता की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म! एक्ट्रेस ने कहा- ‘मुझे कोई नहीं जानता’

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी बायोग्राफी को लेकर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं. ‘बधाई हो’, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, ‘सरदार का ग्रैंडसन’ जैसी फिल्मों से सुर्खियों में आने वाली नीना ने पिछले साल अपनी आत्मकथा ‘सच कहूं तो’ प्रकाशित की थी, जो काफी हिट रही. इस किताब ने न केवल उनके फैंस की, बल्कि कुछ फिल्म निर्माताओं की भी दिलचस्पी जगाई. और अब नीना का कहना है कि ‘सच कहूं तो’ में बताई गई उनकी बायोपिक पर एक फिल्म बनाने के विचार के साथ उनसे संपर्क किया गया है.

ये भी पढ़ेंः अनन्या पांडे की नकल करने पर KRK ने ली चुटकी, बोले- ‘कंगना रनौत को इस तरह मजाक नहीं उड़ाना चाहिए था’

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’(Dhaakad) की पूरी टीम के साथ प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. हंसी-मजाक के बीच कपिल के एक सवाल पर कंगना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) पर तंज कस दिया. इसको लेकर तुरंत ही सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई. इस मामले में अब कमाल आर खान यानी KRK भी कूद पड़े हैं.

ये भी पढ़ेंः ‘तारक मेहता’ के ‘भिड़े’ उर्फ ​​मंदार चंदवादकर की मौत की उड़ी खबर, एक्टर ने सामने आकर बताया सच

पॉपुलर कॉमेडी TV शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के अभिनेता मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar), जो शो में ‘आत्माराम तुकाराम भिड़े’ की भूमिका निभाते हैं, को उस समय तुरंत लाइव आना पड़ा, जब सोशल मीडिया पर उनकी मौत की झूठी खबर फैलाने की कोशिश की गई. एक्टर ने तुरंत लाइव आकर अपने फैंस को सूचना दी कि वह बिल्कुल ठीक हैं, स्वस्थ हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर गलत खबर फैलाई गई है, जिस पर विश्वास न करें.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर