Home /News /entertainment /

entertainment top 5 news 22 may 2022 from saif ali khan kareena kapoor darjeeling event to karan johar reaction on bollywood south debate ps

Entertainment Top 5 News: दार्जिलिंग की वादियों सैफ-करीना से बॉलीवुड Vs साउथ पर करण जौहर के रिएक्शन तक...

करण जौहर ने बॉलीवुड वर्सेज साउथ सिनेमा की बहस पर दी प्रतिक्रिया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar)

करण जौहर ने बॉलीवुड वर्सेज साउथ सिनेमा की बहस पर दी प्रतिक्रिया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar)

Entertainment Top 5 News 22 May 2022: एंटरटेनमेंट टॉप 5 में पढ़िये, बॉलीवुड, हॉलीवुड और टीवी समेत 22 मई की मनोरंजन जगत की अहम खबरें. हाल ही में बेबो, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बड़े बेटे तैमूर के साथ दार्जिलिंग में एक फैन के साथ पोज देते हुए स्पॉट हुए. वहीं दूसरी ओर जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में करण जौहर ने बॉलीवुड वर्सेज साउथ डिबेट पर अपने बयान से सभी को हैरान कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

Entertainment Top 5 News: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने बच्चों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jahangir Ali Khan) के साथ अक्सर ही पैपराजीज के कैमरों में कैद हो जाते हैं. सैफीना उन्हें निराश भी नहीं करते और पोज देकर उन्हें खुश कर देते हैं. सैफ और करीना अपने बच्चों से साथ फिलहाल पश्चिम बंगाल में हैं, जहां बेबो कुछ दिनों पहले कलिम्पोंग में शूटिंग कर रही थीं. हाल ही में उन्हें वह घूमने के लिए दार्जिलिंग (Darjeeling) पहुंचे तो वहां सैफ, करीना और तैमूर को देख एक फैन अपनी फैमिली के साथ उनके पास जा पहुंचा.

फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) ने रविवार को कहा कि ‘आरआरआर’ (RRR), ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) और ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) जैसी दक्षिण भारतीय फिल्मों की अपार सफलता ने संपूर्ण रूप से भारतीय फिल्मों का स्तर ऊंचा किया है और फिल्म उद्योग को बड़े लक्ष्य बनाने की सीख दी है. हिंदी फिल्म उद्योग के शीर्ष निर्देशकों में से एक करण जौहर ने कहा कि देश की सभी भाषाओं की सफल फिल्में सामूहिक रूप से केवल भारतीय सिनेमा के उत्थान को ही प्रोत्साहित करती हैं.

ये भी पढ़ेंः JugJugg Jeeyo Trailer: वरुण धवन-कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर OUT, देखें यहां

‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर (JugJugg Jeeyo Trailer) को निर्माताओं ने रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी मजेदार होगी. फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म की स्टार कास्ट दर्शकों को भावनाओं के रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी. 2.57 सेकेंड में जारी हुए ‘जुग जुग जियो’ ट्रेलर में देखकर कभी आपको खूब हंसी आएंगी तो कभी कुछ इमोशनल सीन को देखकर आप भावुक भी हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः असुविधा के लिए खेद है! बेंगलुरु एयरपोर्ट में फंसे ग्रैमी विनर रिकी केज, बयां किया अनुभव

रिकी केज (Ricky Kej) ने बेंगलुरु एयरपोर्ट में हुई समस्याओं के बारे में बात की. उन्होंने काफी फ्लाइट्स होने के बावजूद क्षमता न होने का जिक्र किया. रिकी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें कई लोग एयरपोर्ट में काउंटर के पास इंतजार करते दिख रहे हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन की खराब स्थिति. एक घंटे से ज्यादा समय से लाइन में खड़े हैं.’

ये भी पढ़ेंः साउथ की सफलता पर बोले अक्षय कुमार- ‘हमारी फिल्मों में सब है, नहीं चल रहीं तो समय की बात है’

अक्षय कुमार ने आदिवी शेष की आने फिल्म फिल्म ‘मेजर’ (Adivi Sesh ‘Major’) के साथ अपनी फिल्म के टकराव के बारे में बात की, साथ ही इस बारे में भी बात की क्या कि बॉलीवुड को साउथ इंडस्ट्री की सफलता से कुछ संकेत समझने की जरूरत है या नहीं, खासकर मसाला और हीरोइज्म को लेकर. द इंडियन एक्सप्रेस से बात के दौरान अक्षय ने कहा कि बॉलीवुड के लिए बेहतर है कि वह वही करे जो वह सबसे अच्छा कर सकती है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर