Home /News /entertainment /

entertainment top 5 news 27 may 2022 bollywood hollywood from american star ray liotta death to samantha ruth prabhu answer to a troll ps

Entertainment Top 5 News: अमेरिकन स्टार Ray Liotta के निधन से ट्रोल को सामंथा रुथ प्रभु के जवाब तक

अमेरिकन स्टीर रे लिओटा का निधन हो गया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rayliotta/@samantharuthprabhuoffl)

अमेरिकन स्टीर रे लिओटा का निधन हो गया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rayliotta/@samantharuthprabhuoffl)

Entertainment Top 5 News 27 May 2022: एंटरटेनमेंट टॉप 5 में पढ़िये, बॉलीवुड, हॉलीवुड और टीवी समेत 27 मई की मनोरंजन जगत की अहम खबरें. अमेरिकन स्टार रे लिओटा का निधन हो गया है. रे लिओटा (Ray Liotta) उनके आकस्मिक निधन पर कई सितारों ने दुख जताया है और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है. हाल ही में एक बार फिर सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को एक ट्रोल को जबरदस्त रिप्लाई देते देखा गया.

अधिक पढ़ें ...

    Entertainment Top 5 News: ‘गुडफेलस’ (Goodfellas) के स्टार रे लिओटा (Ray Liotta) का निधन हो गया है. 67 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर से हॉलीवुड स्टार ही नहीं फैंस भी शॉक्ड हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डोमिनिकन गणराज्य में उन्होंने आखिरी सांस (Ray Liotta dies in Dominican Republic) ली. रे लिओटा ने फिल्म ‘गुडफेलस’ में डकैत ‘हेनरी हिल’ की भूमिका निभाई थी, जिससे उन्होंने काफी नेम और फेम मिली. इसके साथ वह ‘फील्ड ऑफ ड्रीम्स’ के लिए भी जाने जाते हैं.

    संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने जब से सोशल मीडिया पर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) से शादी करने का ऐलान किया है, हर कोई ये जानने को बेताब है कि ये सेलिब्रिटी कपल कब शादी (Sangram Singh Payal Rohatgi Wedding) के बंधन में बंधेगा. संग्राम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे दोनों जुलाई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में हर कोई ये जानना चाहता था कि आखिर वह कौन सी तारीख होगी, जिसमें दोनों सात फेरे लेंगे. इस बीच खुद संग्राम सिंह ने वेडिंग डेट का और इससे जुड़ी डिटेल का खुलासा किया है.

    ये भी पढेंः लता मंगेशकर को याद कर फिर झलका PM मोदी का दर्द, बोले- ‘मैं एक राखी से गरीब हो गया’

    स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके द्वारा गाए हजारों गानों के जरिए फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा हैं. लता दी के भाई संगीतकार हृदयनाथ मंगेशकर (Hridaynath Mangeshkar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार (Lata Deenanath Mangeshkar Award) की राशि को पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में दान करने का फैसला किया.

    ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘Prithviraj’ का बदला नाम, अब इस टाइटल से होगी रिलीज

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज का टाइटल बदल दिया गया है. दरअसल, करणी सेना चाहती है कि ‘पृथ्वीराज’ का नाम बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ किया जाए. अब यशराज स्टूडियो ने भी करणी सेना की मांग मान ली है. जी हां, यशराज स्टूडियो ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है. जिसकी जानकारी खुद यशराज स्टूडियो ने दी है. यशराज फिल्म्स की तरफ से इसकी पुष्टी भी कर दी गई है. यशराज फिल्म्स की ओर से इस संबंध में एक लेटर भी जारी किया गया है.

    ये भी पढ़ेंः Samantha Ruth Prabhu के अकेलेपन पर यूजर ने की ऐसी बात, एक्ट्रेस का जवाब देख डिलीट किया ट्वीट

    अन्य स्टार्स की तरह सामंथा को भी कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. लेकिन, ट्रोल्स (Samantha Ruth Prabhu Troll) को जवाब देने में भी अभिनेत्री प्रो हो चुकी हैं. ट्रोल्स को जवाब देने में सामंथा किसी से पीछे नहीं हैं. सामंथा को यूजर ने ट्विटर पर ट्रोल करने की कोशिश की थी. यूजर ने अभिनेत्री के एक पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘अपने कुत्ते-बिल्लियों के साथ अकेले मर जाओगी.’ जिसका अभिनेत्री ने अपने अंदाज में जवाब दिया है. ट्रोल को जवाब देते हुए सामंथा लिखती हैं- ‘मैं खुद को भाग्यशाली समझूंगी.’ एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद ट्रोल ने अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया.

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर